1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. #TheGirlOnTheTrain: परिणीति चोपड़ा की फिल्म को लेकर ऐसा है ट्विटर पर यूजर्स का रिएक्शन

#TheGirlOnTheTrain: परिणीति चोपड़ा की फिल्म को लेकर ऐसा है ट्विटर पर यूजर्स का रिएक्शन

फिल्म हॉलीवुड थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर किताब पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 27, 2021 10:47 IST
The Girl On The Train twitter reaction- India TV Hindi
Image Source : TWITTER #TheGirlOnTheTrain: परिणीति चोपड़ा की फिल्म को लेकर ऐसा है ट्विटर रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा स्टारर मर्डर मिस्ट्री 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' ओटीटी पर रिलीज हो गई है। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म का प्रीमियर 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर हो गया है। यह फिल्म मई 2020 में थियेटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड महामारी के कारण इसकी रिलीज टलती गई। इस मूवी को लेकर ट्विटर पर लोगों के कैसे रिएक्शन सामने आ रहे है, ये जानिए..

फिल्म को लेकर ट्विटर रिएक्शन:

एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत ही शानदार फिल्म है, जिसमें जबरदस्त सस्पेंस है। 

परिणीति चोपड़ा : 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' ने मुझे खुद को चुनौती देने का मौका दिया

दूसरे यूजर ने परिणीति चोपड़ा और अदिति राव हैदरी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है।

एक ने लिखा कि परिणीति चोपड़ा ने शानदार कमबैक किया है। 

एक यूजर ने फिल्म को शानदार बताया।

परिणीति चोपड़ा ने प्ले किया डार्क रोल 

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने फिल्म में डार्क रोल प्ले किया है। वो मीरा देव बनी हैं, जो पेशे से वकील है। उसकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं, जिसकी वजह से वो बहरूपिये की तरह इधर-उधर भटकती है। असली कहानी तब शुरू होती है, जब सामने आता है मर्डर का केस। इस मूवी में परिणीति का दमदार अभिनय देखने को मिला है। 

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज, मर्डर-मिस्ट्री फिल्म से परिणीति चोपड़ा के शानदार काम की दिखी झलक

हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक है ये मूवी 

फिल्म हॉलीवुड थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर किताब पर आधारित है। टेट टेलर के हॉलीवुड संस्करण में एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाई। इसको लेकर परिणीति चोपड़ा ने कहा था कि  एक कलाकार के तौर पर वह हमेशा खुद को चुनौती देने के तरीकों की तलाश में रहती हैं और मनोवैज्ञानिक सस्पेंस ड्रामा, 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में उनकी भूमिका ने उन्हें ऐसा करने का मौका दिया है। 

परिणीति चोपड़ा ने कही थी ये बात 

परिणीति ने कहा था, " 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' मेरे लिए पूरी तरह से अलग अनुभव था, क्योंकि मैंने पहले कभी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है। मीरा कपूर के चरित्र में उतरना और उसे जीवंत करने के लिए (निर्देशक) रिभु (दासगुप्ता) के साथ मिलकर काम करना, मेरे लिए सीखने का एक बहुत बड़ा अनुभव था। एक अभिनेत्री के रूप में, मैं हमेशा खुद को और अधिक चुनौती देना चाहती हूं और इस भूमिका ने मुझे ऐसा करने का अवसर दिया है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X