Friday, March 29, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा : 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' ने मुझे खुद को चुनौती देने का मौका दिया

फिल्म हॉलीवुड थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर पर आधारित है। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 03, 2021 22:15 IST
परिणीति चोपड़ा, parineeti chopra instagram- India TV Hindi
Image Source : PARINEETI CHOPRA INSTAGRAM परिणीति चोपड़ा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कहा कि एक कलाकार के तौर पर वह हमेशा खुद को चुनौती देने के तरीकों की तलाश में रहती हैं और आगामी मनोवैज्ञानिक सस्पेंस ड्रामा, 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में उनकी भूमिका ने उन्हें ऐसा करने का मौका दिया है। परिणीति ने कहा, " 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' मेरे लिए पूरी तरह से अलग अनुभव था, क्योंकि मैंने पहले कभी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है। मीरा कपूर के चरित्र में उतरना और उसे जीवंत करने के लिए (निर्देशक) रिभु (दासगुप्ता) के साथ मिलकर काम करना, मेरे लिए सीखने का एक बहुत बड़ा अनुभव था।" उन्होंने कहा, "एक अभिनेत्री के रूप में, मैं हमेशा खुद को और अधिक चुनौती देना चाहती हूं और इस भूमिका ने मुझे ऐसा करने का अवसर दिया है।

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज, मर्डर-मिस्ट्री फिल्म से परिणीति चोपड़ा के शानदार काम की दिखी झलक

फिल्म हॉलीवुड थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर पर आधारित है। 

कब रिलीज होगी फिल्म?

रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, बॉलीवुड फिल्म का प्रीमियर 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह फिल्म मई 2020 में थियेटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड महामारी के कारण फिल्म की रिलीज टल गई।

देखिए ट्रेलर-

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement