1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का टीज़र हुआ रिलीज

परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का टीज़र हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने की मोस्टअवेटेड फिल्मन 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का टीजर सामने आ गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 13, 2021 14:57 IST
परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का टीज़र हुआ रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PARINEETICHOPRA परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का टीज़र हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने की मोस्टअवेटेड फिल्मन 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का टीजर सामने आ गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग एक्ट्रेस ने साल 2020 में पूरी कर ली थी। जिसके बाद से फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था।

यह फिल्म पहले 8 मई 2020 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी थी। अब यह फिल्म 26 फरवरी 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Video: दीपिका पादुकोण ने बताया आखिर क्या है उनका कंफर्ट फूड, परिणीति और अनन्या ने किया मजेदार कमेंट

परिणीती चोपड़ा ने फिल्म का टीजर सोशल मीडिया में शेयर किया। इस टीजर को रिलीज करने के साथ एक्ट्रेल से लिखा, 'द गर्ल ऑन द ट्रेन। चलो यह करते है। 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स में'

परिणीति ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया जिसमें वह एक ट्रेन के साथ लेटी हुई दिखाई दे  रही हैं। 

Happy Lohri 2021: अमिताभ बच्चन से कंगना रनौत तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने इस अंदाज में दी लोहड़ी की बधाई

 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में परिणीति एक एंजेट का किरदार निभा रही हैं। जिसके जीवन में कई उतार चढ़ाव सामने आते हैं।  फिल्म की बात करें तो  यह कहानी एक प्यारे से शहर, ट्रेन और एक जिज्ञासु लड़की के इर्दगिर्द घूम रही हैं।  

रिभू दासगुप्ता निर्देशित फिल्म  'द गर्ल ऑन द ट्रेन' हॉलीवुड मिस्ट्री थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम के पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर पर आधारित है  इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के अलावा  कीर्ति कुल्‍हारी, अदिति राव हैदरी और अविनाश तिवारी नजर आएंगे।

रिभु ने कहा, "मैं हमेशा ऐसी शैली पर काम करना चाहता था और इसकी अनूठी कहानी मुझे पसंद आई। भावनाओं और रहस्यों दोनों क्षेत्रों में बहुत कुछ है, जिसे मैं इस थ्रिलर के माध्यम से दिखाना चाहता था। इसमें अस्वीकृति, अकेलापन, ताक-झांक, हर दिन की भाग-दौड़, जिसे हम देखते भी हैं और नहीं भी देखते हैं।"

उन्होंने कहा, "फिल्म पर काम करने का एक बहुत ही शानदार अनुभव था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' देखने के लिए उतने ही उत्साहित होंगे जितने उत्साह से मैंने इसे बनाया है।"  

रिलायंस एंटरटेनमेंट के समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिबाशीश सरकार ने कहा, 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' नेटफ्लिक्स के साथ हमारी पहली फिल्म सहयोग को चिह्न्ति करती है, वहीं हमारे सहयोग में बनी आने वाली कई और फिल्मे हैं। हम इस सस्पेंस थ्रिलर, रिभु की निर्देशकीय संवेदनाओं और बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के बारे में बहुत उत्साहित हैं।

नेटफ्लिक्स की प्रतीक्षा राव ने कहा, "हम भारत और दुनिया भर में अपने सदस्यों के लिए 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' लाने के लिए रोमांचित हैं। "

इनपुट आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X