Friday, April 19, 2024
Advertisement

'हाउसफुल 4' के निर्माताओं ने शेयर किया सीतमगढ़ के भव्य सेट का मेकिंग वीडियो

'हाउसफुल 4' सिनेमाघरों में अच्छी कमाई कर रही है।

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Updated on: November 04, 2019 13:51 IST
'हाउसफुल 4' के...- India TV Hindi
'हाउसफुल 4' के निर्माताओं ने शेयर किया सीतमगढ़ के भव्य सेट का मेकिंग वीडियो

मुंबई: 'हाउसफुल 4' क्रिटिक्स से तो तारीफ नहीं बटोर पाई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। हाल ही में मेकर्स ने  सितमगढ़ शहर का मेकिंग वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो साझा करते हुए निर्माता लिखते है- देखिए कैसे बनी है सितमगढ़ की ये ग्रैंड और रॉयल दुनिया। 

इस भव्य सेट के बारे में बात करते हुए, अभिनेताओं ने अपने विचार रखे हैं। पूजा हेगड़े कहती हैं, ''यह हाउसफुल बड़ा, शानदार, बेहतर और मजेदार है।"

रितेश देशमुख कहते हैं, "मुझे नहीं पता था कि मैं कैसे प्रतिक्रिया दूं क्योंकि मैंने अपने पूरे जीवन में इतने बड़े सेट पर कभी काम नहीं किया है। यही नहीं, फ़िल्म का गाना 'चम्मो', मेरा अब तक का सबसे बड़ा गीत है।"

कृति खरबंदा कहती हैं, "चित्रकूट में चित्रकूट जैसा फील नहीं आया, यह इतना शानदार भव्य सेट था।"

पूजा हेगड़े आगे कहती है,"यह एक भव्य दरबार की तरह हैं और आप वास्तव में हर एक फ्रेम में प्रोडक्शन वैल्यू देख सकते हैं। मुझे लगता है कि चित्रकूट के सेट कभी-कभी ऐसे दिखते हैं जैसे आप अपने सेट के लिए कई बार सी.जी पर निर्भर करते हैं जबकि यहां हमने वास्तव में इन सेटों का निर्माण किया है।"

तकनीशियनों के बारे में बात करते हुए कृति खरबंदा कहती हैं,"तकनीशियन वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आर्ट डिपार्टमेंट ने ऐसा शानदार काम किया है कि मैं इसके बारे में बिना थके बोल सकती हूँ। लेकिन मुझे लगता है कि सभी ने मिलकर बेहद अच्छा काम किया है।"

Happy Birthday Milind Soman: ऐसी है मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की लव स्टोरी

"दर्शकों को निश्चित रूप से यह दुनियां पसंद आएगी जो हमने बनाई है",पूजा हेगड़े ने कहा।

"मैं असल में तीन अलग-अलग लुक में था और मैं अपनी यादाश्त पूरी तरह से खो बैठता हूँ। यह बेहद कंफ्यूसिंग है",अक्षय कुमार कहते हैं।

साजिद नाडियाडवाला के बारे में बात करते हुए रितेश देशमुख कहते हैं,"साजिद की सुंदरता यह है कि अगर आप उन्हें बताएं कि मैं इतना शूट करना चाहता हूं तो वह कहेंगे कि क्यों न आप बड़ा सोचें और इसे बड़ा बनाएं। इसलिए फ़िल्म की भव्यता के लिए साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया।"

फ़िल्म "हाउसफुल 4" बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो रही है, जो कॉमेडी शैली में एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है। 

Nach Baliye 9 के विजेता बने प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, ट्रॉफी के साथ जीते 50 लाख रुपये

"हाउसफुल 4" साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सिनेमाघरों में शानदार कमाई के साथ धूम मचा रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement