Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुंबई की मूसलाधार बारिश में फंसे टाइगर श्रॉफ, बोले- घर पर तैरना...

टाइगर श्रॉफ जल्द ही 'वॉर' फिल्म में नज़र आएंगे। इसमें ऋतिक रोशन भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

IANS Edited by: IANS
Updated on: August 03, 2019 23:50 IST
टाइगर श्रॉफ- India TV Hindi
टाइगर श्रॉफ

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ शनिवार को मुंबई में हुई भारी बारिश के कारण बीच रास्ते ही फंस गए, जिससे उन्हें दोपहर को वापस घर लौटना पड़ा। 'बाघी-2' के अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर भी शेयर की।

टाइगर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे लगता है कि आज सिर्फ घर पर ही तैरना है।"

मुंबई में शुक्रवार रात से ही तेज बारिश शुरू हो गई जो शनिवार को भी जारी रही। इससे शहर के कई हिस्सों में अत्यधिक जलभराव हो गया, जिसके कारण यातायात बाधित हुआ और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके बाद कई उड़ानें भी रद्द करनी पड़ी।

जहां टाइगर बारिश में फंसते दिख रहे हैं, वहीं एक और अदाकारा ईशा कोप्पिकर मौसम का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने खुद की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, "बारिश के लिए धन्यवाद। बारिश के साथ होने वाली तेज आवाज से मुझे प्यार है। क्योंकि मुझे पता है कि हमें और अधिक बारिश देखने को मिलने वाली है। बारिश की हर बूंद एक उपहार की तरह लगती है।"

टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार पुनीत मल्होत्रा की 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर-2' में देखा गया था। वह वर्तमान में सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'वॉर' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जहां वह ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे। फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

Also Read:

सचिन तेंदुलकर ने 'मिस्टर इंडिया' संग चलाई कार तो अनिल कपूर ने भी दिया जबरदस्त रिस्पॉन्स, देखें Tweet

ये हैं Hollywood की Top 5 फिल्में, जिन्होंने भारत में पहले दिन की इतनी कमाई, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement