Monday, April 29, 2024
Advertisement

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2', 'बागी-3 ' को लेकर मुझ पर दबाव : टाइगर श्रॉफ

अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्मों 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' और 'बागी-3' की रिलीज को लेकर दबाव में हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2019 13:12 IST
टाइगर श्रॉफ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टाइगर श्रॉफ

मुंबई: अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्मों 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' और 'बागी-3' की रिलीज को लेकर दबाव में हैं। उन्होंने 2018 में 'बागी-2' जैसी सफल फिल्म की थी। टाइगर, डब्बू रत्नानी के 2019 के कैलेंडर लॉन्च की पार्टी में शामिल हुए। 

इस मौके पर टाइगर ने यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'बागी-2' को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद अपनी आगामी फिल्मों को लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल। दबाव है क्योंकि मैंने 'बागी-2' के इतना शानदार प्रदर्शन करने की उम्मीद नहीं की थी, जो कि इसने की। एक फ्रेंचाइज के तौर पर 'बागी' सीरीज की फिल्म से लोगों को काफी अपेक्षाएं हैं और सिर्फ यही नहीं, मैं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' भी कर रहा हूं जो कि बहुत बड़ी फ्रेंचाइज है।" 

इन दोनों फिल्मों के अलावा टाइगर यशराज प्रोडक्शंस की एक फिल्म में अपने आदर्श ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement