1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टाइगर श्रॉफ का बड़ा बयान, बोले- 'स्टार का बेटा होने के नाते ज्यादा दबाव डाला गया'

टाइगर श्रॉफ का बड़ा बयान, बोले- 'स्टार का बेटा होने के नाते ज्यादा दबाव है'

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बयान दिया है। टाइगर ने अपने बयान में कहा कि स्टार का बेटा होने के नाते उन पर ज्यादा दबाव है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 05, 2020 7:37 IST
Tiger Shroff - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TIGERJACKIESHROFF Tiger Shroff - टाइगर श्रॉफ

अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों के अलावा अपने बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। टाइगर का कहना है कि फिल्म उद्योग के लोगों के लिए जहां जीवन आसान है, वहीं फिल्मी परिवार की परछाईं से बाहर आने के लिए दोगुना प्रयास करना पड़ता है।

संजना सांघी को आई 'दिल बेचारा' को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत की याद, कहा- हमेशा मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया

 जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने कहा, "मेरे पिता का बेटा होने के नाते, एक स्टार के बेटे होने का अतिरिक्त दबाव है। लोगों को लगता है कि यह हमारे लिए बहुत आसान है। मैं झूठ नहीं बोलूंगा, एक तरह से यह ध्यान देने में मदद कराता है। यह उन लोगों के लिए आसान है जो फिल्म उद्योग से हैं लेकिन इसे अपने दम पर बनाने का प्रयास दोगुना है। मैं अपने पिता की छाया से बाहर निकलने में कामयाब रहा।"

टाइगर ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया के बारे में भी खुलासा किया, जो वे सोशल मीडिया कमेंट पर देते थे। उन्होंने कहा, "मेरे पिता इस उद्योग में 30 वर्षों से हैं। उन्होंने उद्योग के चढ़ाव-उतार को देखा है और उन्होंने मुझे बहुत कम उम्र से ही सुरक्षित करना शुरू कर दिया था। हालांकि मैं अब खुले में हूं, तो मुझे आसानी से निशाना बनाया जा सकता है।"

मां अमृता सिंह के साथ मैचिंग ड्रेस पहन घूमने निकलीं सारा अली खान, शेयर की तस्वीरें

फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए लगातार ट्रोल किए जाने पर टाइगर ने कहा, "मैं कुछ मीम्स का आनंद लेता हूं और लोगों द्वारा ट्रोल किए जाने का भी आनंद लेता हूं। यह दिलचस्प है और इसके बारे में बात करना अच्छा है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी अपना संयम खोया है, इस पर उन्होंने कहा, "मुझे गुस्सा आता है, लेकिन तब जब मैं सही से शॉट नहीं दे पाता हूं या एक कदम नहीं उठा पाता हूं तो सुधार करने के लिए मैं कभी-कभी खुद पर कठोर होता हूं।"

(इनपुट आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X