Friday, March 29, 2024
Advertisement

SOTY2 Box Office Collection Day 1: टाइगर, अनन्या और तारा की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की फिल्म 'Student of the year 2' ने पहले दिन इतने करोड़ की कमाई की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 11, 2019 12:47 IST
Student of the year 2 box office collection Day 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Student of the year 2 box office collection Day 1

टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff), अनन्या पांडे (Ananya panday)और तारा सुतारिया(Tara Sutaria) की फिल्म  Student of the year 2 रिलीज हो गई है। फिल्म को पहले दिन लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। कुछ लोगों को यह फिल्म पसंद आई है तो कुछ लोग फिल्म की बुराई कर रहे हैं। SOTY 2 को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का पहले दिन का बिजनेस सामने आ गया है। 

फिल्म के बिजनेस के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है। तरण आदर्श ने ट्वीट करके SOTY 2 के बिजनेस के बारे में बताया है। उन्होने ट्वीट किया- SOTY 2 ने पहले दिन अच्छी शुरूआत की है। फिल्म ने पहले दिन 12.06 करोड़ का बिजनेस किया है। यह टाइगर श्रॉफ की सेकेंड फिल्म ने जिनसे पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई की है।

Student Of The Year 2 Movie Review:

साल 2012 में करण जौहर ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च करते हुए एक फिल्म बनाई थी नाम था 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' इस फिल्म के सितारे भले ही आज बड़े स्टार बन चुके हैं लेकिन यह फिल्म करण जौहर की सबसे खराब फिल्मों में टॉप पर है (ऐ दिल है मुश्किल और इसके बीच कन्फ्यूज हूं वैसे)। इस फिल्म का जब सीक्वल बनने के बारे में पता चला तभी मन में आया कि क्यों-क्यों? हम पर ये टॉर्चर क्यों? फाइनली ये फिल्म रिलीज हुई और टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बैच 2019 के स्टूडेंट बनकर हमारे सामने आए हैं। फिल्म से तो हमें वैसे भी उम्मीद नहीं थी और ये फिल्म हमारी नाउम्मीदी पर बिल्कुल खरी उतरी है। 

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

बाहुबली एक्टर प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' के लिए सीखी हिंदी

ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म SOTY2 के लिए की तारीफ, टाइगर ने कहा- शुक्रिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement