ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टिस्का चोपड़ा और उनके माता-पिता ने कोविड -19 के दौरान जरूरतमंद लोगों को चावल के पैकेट किए डोनेट

टिस्का चोपड़ा और उनके माता-पिता ने कोविड -19 के दौरान जरूरतमंद लोगों को चावल के पैकेट किए डोनेट

टिस्का चोपड़ा ने जरूरतमंद लोगों को चावल के पैकेट दान करने के लिए इंडिया गेट राइस और विकास खन्ना के चैरिटी संगठन के साथ सहयोग किया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 19, 2021 23:46 IST
tisca chopra- India TV Hindi
Image Source : TISCA CHOPRA टिस्का ने कोविड -19 के दौरान जरूरतमंदों को दिया दान

टिस्का चोपड़ा बॉलीवुड की उन गिने-चुने लोगों में से एक रही हैं जो चल रही इस कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आयी हैं। वह फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए भोजन दान और वितरण करके लोगों की मदद कर रही हैं। वह हर संभव तरीके से लोगों की मदद करने के लिए काम कर रही हैं। अब, सिर्फ वही नहीं है, बल्कि उसके माता-पिता भी उनके इस नेक कार्य से जुड़े हैं,  जो कोविड -19 के कारण पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए पूरी सुरक्षा लेते हुए सामने आए हैं। 

टिस्का चोपड़ा ने जरूरतमंद लोगों को चावल के पैकेट दान करने के लिए इंडिया गेट राइस और विकास खन्ना के चैरिटी संगठन के साथ सहयोग किया है। इस नेक काम में अभिनेत्री के माता-पिता भी उनकी मदद के लिए सामने आए। उसी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जो आप यहाँ देख सकते है : 

टिस्का चोपड़ा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सेक्टर 15 गुरुद्वारा में माता-पिता के साथ .. इतना गर्व है कि इस उम्र में भी, उन्होंने अस्पतालों में #Covid कर्मचारियों को भोजन उपलब्ध कराने में मदद करने के लिए बिना किसी हिचकिचाहट के चावल के बैग उठाए .. हम हमारी ओर थोड़ी सी मदद कर रहे हैं ।” 

elections-2022