1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Toofan Twitter Reaction: फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' को देखने के बाद लोगों का आया ये रिएक्शन

Toofan Twitter Reaction: फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' को देखने के बाद लोगों का आया ये रिएक्शन

'तूफान' में फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की जोड़ी एक बार फिर साथ आई है। इस मूवी में परेश रावल और मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 16, 2021 8:07 IST
Toofan Twitter Reaction fans says Brilliant performance by farhan akhtar latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: FARHAN AKHTAR Toofan Twitter Reaction: फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' को देखने के बाद लोगों का आया ये रिएक्शन

अभिनेता और निर्माता फरहान अख्तर की बॉक्सिंग ड्रामा मूवी 'तूफान' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। राकेश ओमप्रकाश द्वारा निर्देशित ये फिल्म डोंगरी के एक गुंडे अजीज अली (फरहान अख्तर) के बारे में है, जो एक बॉक्सर के रूप में सफलता पाता है, और केवल एक गलती से सबकुछ खो देता है। फिल्म ड्रामा पैदा करती है, क्योंकि अजीज सभी बाधाओं के खिलाफ वापसी करने की कोशिश करता है। फिल्म में फरहान की प्रेमिका की भूमिका में मृणाल ठाकुर और अजीज के कोच के रूप में परेश रावल हैं। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। 

'तूफान' देखने के बाद फैंस इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। किसी ने फरहान की परफॉर्मेंस को शानदार बताया तो किसी ने कहा कि मूवी शानदार है। आइये देखते हैं फिल्म को लेकर लोगों के क्या हैं रिएक्शन... 

Toofan Movie Review: 'अज्जू भाई' से 'अजीज अली' बनने तक का सफर, बॉक्सर बनकर छा गए फरहान अख्तर

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज भी हैं। ये फिल्म फरहान और मेहरा के बीच दूसरा सहयोग है। इससे पहले दोनों ने 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में साथ काम किया था।

'तूफान' मुंबई के डोंगरी में पैदा हुए एक अनाथ अज्जू के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बड़ा होकर एक स्थानीय गुंडा बनता है। उसका जीवन बदल जाता है जब वह एक उज्‍जवल और दयालु युवा महिला अनन्या से मिलता है, जिसका विश्वास उसे अपने जुनून को खोजने के लिए प्रेरित करता है क्योंकि वह बॉक्सिंग चैंपियन अजीज अली बनने की अपनी यात्रा शुरू करता है।

Click Mania
bigg boss 15