फिल्म 'सनक' का ट्रेलर रिलीज़, क्या विद्युत जामवाल कायम रखेंगे अपने एक्शन का जादू?

हिंदी सिनेमा में अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा 'सनक' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 05, 2021 18:32 IST
VidVidyut Jammwal- India TV Hindi News
Image Source : DISNEYPLUS HOTSTAR फिल्म 'सनक' का ट्रेलर, क्या विद्युत जामवाल कायम रखेंगे अपनी एक्शन का जादू? 

डिज़नी+ हॉटस्टार ने 'सनक - होप अंडर सीज' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर  में विद्युत जामवाल की एक्शन पैक परफॉर्मेंस की झलक देखने को मिली है। हिंदी सिनेमा में अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा पेश करते हुए, विपुल अमृतलाल शाह और ज़ी स्टूडियोज को 'सनक' के साथ एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में नए तेवर के साथ एंट्री करने वाले हैं, क्योंकि निर्माताओं को उम्मीद है यह फिल्म दर्शकों के सामने एक दिलचस्प कहानी पेश करेगी। 

कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में विद्युत जामवाल, बंगाली सुपरस्टार रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल शामिल हैं और ट्रेलर में दर्शकों को हाई-ऑक्टेन एक्शन और झकझोर देने वाले ड्रामे की एक झलक दी गयी है! 

यह फिल्म रुक्मिणी मैत्रा के बड़े बॉलीवुड डेब्यू के तौर पर देखी जा रही और विद्युत के साथ उनकी केमिस्ट्री फिल्म में एक खास हाईलाइट की तरह होगी। एक एक्शन थ्रिलर होने के अलावा, 'सनक' का ट्रेलर दोनों के बीच की प्रेम कहानी को भी छूता है, जो कहानी का अभिन्न अंग है। 

विद्युत जामवाल कहते हैं, “फिल्म को महामारी के समय में शूट किया गया था और हर दूसरे भारतीय की तरह, हम काम पर गए और हमने यह फिल्म बनाई है। एक बार जब आप इसे देख लेंगे, तो मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि यह आपको खुद में बेहतर बनने और अपने आसपास के लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा।" 

विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, 'सनक - होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से बनाई गई है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन की फ़िल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। 

यहां देखें ट्रेलर

Latest Bollywood News

navratri-2022