1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'तुम्बाड' एक्टर सोहम शाह किया पोस्ट- रसोड़े में जो भी हो एक कप चाय लाना

'तुम्बाड' एक्टर सोहम शाह किया पोस्ट- रसोड़े में जो भी हो एक कप चाय लाना

अभिनेता सोहम शाह ने अपने अनोखे अंदाज अपना फ़ोटो पोस्ट करते हुए लिखा " रसोड़े में कोई भी हो मेरे लिये एक कप चाय लाना।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2020 15:18 IST
सोहम शाह - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM SOHUM SHAH सोहम शाह 

फेसबुक खोलिए या इंस्टाग्राम, सोशल मीडिया पर हर कोई यही पूछ रहा है- ‘रसोड़े में कौन था?’ बरसों पहले ‘स्टार प्लस’ पर आने वाले सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ का ये डायलॉग रातों-रात वायरल हो गया था , लोग अभी भी इस पर मीम्स बना रहे है । 

हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन से लेकर दिशा पाटनी तक कई एक्टर्स इस डायलॉग को अपने अपने मजाकिया अंदाज में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और लोगों का भी खूब मनोरंजन मिला था। आज अभिनेता सोहम शाह ने अपने अनोखे अंदाज अपना फ़ोटो पोस्ट करते हुए लिखा " रसोड़े में कोई भी हो मेरे लिये एक कप चाय लाना।

अमिताभ बच्चन ने फैन्स को दी शुभो महालया की शुभकामनाएं, शेयर किया पोस्ट

सोहम के इस पोस्ट पर खूब मजेदार कमेंट्स आरहे है और लोग इसे पसंद भी कर रहे है । सोहम शाह अपने काम के बारे में बहुत चयनात्मक हैं, men 2009 में बाबर के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, उन्होंने शिप ऑफ थीसिस, गुलाब गैंग, तलवार, तुम्बा और वेब-सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में अभिनय किया है और कुछ कंटेंट से भरपूर फिल्म का निर्माण भी किया है। 

सोहम शाह अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल एक में नजर आएंगे साथ ही वे तुम्बाड के सह-निर्देशक और लेखक आदेश प्रसाद के कॉमेडी ड्रामा " बातूनी" में नजर आएंगे ।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment