Monday, April 29, 2024
Advertisement

बचपन में एकता संग बहुत लड़ा करता था : तुषार कपूर

तुषार का कहना है कि बचपन में दोनों एक-दूसरे से बहुत लड़ा करते थे, लेकिन अब वे दोस्त से भी बढ़कर हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 03, 2019 22:53 IST
Ekta kapoor and tusshar kapoor- India TV Hindi
Ekta kapoor and tusshar kapoor

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर(Tusshar kapoor) ने वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' से डिजिटल के क्षेत्र में अपना डेब्यू किया है। तुषार की बहन एकता कपूर(Ekta kapoor) इसकी निर्माता हैं। तुषार का कहना है कि बचपन में दोनों एक-दूसरे से बहुत लड़ा करते थे, लेकिन अब वे दोस्त से भी बढ़कर हैं। यह पहली बार नहीं है, जब दोनों एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं।

जब तुषार से यह पूछा गया कि दोनों की निजी करीबी रिश्ते का प्रभाव पेशेवर जिंदगी पर कैसा है? इस पर तुषार ने आईएएनएस को बताया, "बचपन में मैं एकता संग बहुत लड़ा करता था। चूंकि हमारे बीच उम्र का अंतर उतना ज्यादा नहीं है, हम हर चीज को लेकर लड़ते थे..चाहे वह गेम हो या टीवी देखना और हर वह छोटी चीज जिस पर भाई-बहन लड़ते हैं। हम एक ही कमरे में रहते थे।"

तुषार ने आगे बताया, "लेकिन मुझे लगता है कि जब हमने काम करना शुरू किया और वक्त के साथ अब हम दोनों परिपक्व हो गए हैं। वह बहुत ही प्रतिभाशाली निर्माता हैं और अपने काम को लेकर उसमें बहुत जुनून है।"

तुषार 'क्या कूल है हम', 'गुड बॉय बैड बॉय', 'क्या सुपर कूल हैं हम' और 'मस्तीजादे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

क्या वक्त के साथ प्रासंगिक रहने के लिए उन्होंने डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में कदम रखा है, क्योंकि वेब प्लेटफॉर्म की पहुंच एक बार में कई दर्शकों तक होती है?

तुषार ने कहा, "नहीं, ऐसा नहीं है। सिनेमा के अलावा मैंने कुछ भी नहीं किया जैसे कि टीवी शोज, क्योंकि यह बहुत ज्यादा वक्त लेता है। टीवी हमेशा से ही एक बड़ी प्रतिबद्धता है, लेकिन एक वेब सीरीज के लिए हम इसे एक फिल्म की तरह से शूट करते हैं और जब यह एक बार रिलीज हो जाती है, वह हमेशा के लिए वहीं बनी रहती है।"

"चूंकि यह शो भी एक मजेदार, मस्ती और हॉरर कॉमेडी है, शूट करने के लिए इसकी एक मनोरंजक कहानी थी, इसलिए मैं तैयार हो गया।"

'बू सबकी फटेगी' में मल्लिका शेरावत, कृष्णा अभिषेक, संजय मिश्रा, किकू शारदा और श्वेता गुलाटी भी हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

अर्जुन पटियाला' का दूसरा गाना Crazy Habibi Vs Decent Munda हुआ रिलीज, सनी लियोनी ने लगाए दिलजीत दोसांझ के साथ ठुमके

एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी हुए गिरफ्तार, लगे हैं ये आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement