1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ट्विंकल खन्ना ने लॉकडाउन में सीखे सबक का खुलासा किया

ट्विंकल खन्ना ने लॉकडाउन में सीखे सबक का खुलासा किया

बॉलीवुड अभिनेत्री-लेखिका और इंटीरियर डिजाइनर ट्विंकल खन्ना का कहना है कि उनकी सबसे बड़ी लॉकडाउन सीख यह रही कि हम बच्चों को कैसे शिक्षित करते हैं।

IANS IANS
Published on: July 27, 2020 23:20 IST
ट्विंकल खन्ना ने लॉकडाउन में सीखे सबक का खुलासा किया- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TWINKLE KHANNA ट्विंकल खन्ना ने लॉकडाउन में सीखे सबक का खुलासा किया  

बॉलीवुड अभिनेत्री-लेखिका और इंटीरियर डिजाइनर ट्विंकल खन्ना का कहना है कि उनकी सबसे बड़ी लॉकडाउन सीख यह रही कि हम बच्चों को कैसे शिक्षित करते हैं।

उन्होंने आईएएनएन से कहा, "अभी तक हम उन्हें केवल स्कूल भेजकर और उनके रिपोर्ट कार्ड को देखकर खुश होते थे। लेकिन अब जब हमारे पास यह मौका है कि हम वास्तव में एक बच्चे की व्यक्तिगत कमजोरियों और शक्तियों को देखें और उस पर काम करें और शायद एक अलग तरीके से सीखने की दिशा में भी काम करें। यह सब मेरे लिए काफी रहस्योद्घाटन करने वाला रहा है।"

ट्विंकल एक दशक से अधिक समय तक एक ब्रांड की एंबेसडर के रूप में जुड़ी रही हैं।

इस लड़के को माउथ ऑर्गन बजाता देख खुश हुए अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर करके कहा-अद्भुत

घर की डिजाइनिंग को लेकर चर्चा के दौरान उन्होंने कहा, "जो लोग डिजाइन में रुचि रखते हैं उनके पास हमेशा अद्भुत और सुंदर घर होते हैं चाहे वे डिजाइनरों की मदद से ये काम करें या वे इसे खुद करें। इस समय, लोग अंदर की ओर देख रहे हैं। इस समय घर ही एकमात्र स्थान है जो उनके पास है। इसके अलावा उनके पास समय भी है। हम उम्मीद करते हैं कि लोग अपने आसपास के माहौल में सुधार करेंगे।"

बर्थडे गर्ल कृति सेनन को बहन नूपुर, वरुण धवन सहित इन सेलेब्स ने दी प्यारी-सी शुभकामनाएं

उन्हें रंग कैसे प्रेरित करते हैं? इस पर उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा रंगों के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है। मुझे लगता है कि यह किसी भी स्थान को अच्छा और आमंत्रित महसूस कराने का एक बहुत जल्दी से अपनाया जा सकने वाला और आसान तरीका है। जब मैंने शुरुआत की थी, तब सभी बाथरूम अस्पताल की तरह बहुत सफेद हुआ करते थे। कोहलर उन ब्रांडों में से एक है जिसने ये तस्वीर बदल दी। उनके पास सुनहरे, काले और कई अद्भुत रंग थे। इससे बाथरूम में अचानक सकारात्मक बदलाव आया था।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X