Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मल्लिका ने लगाई थी अक्षय को लताड़, पति के बचाव में ट्विंकल ने कही यह बात

ट्विंकल खन्ना ने हास्य कलाकार मल्लिका दुआ द्वारा अक्षय कुमार को लताड़े जाने के बाद रविवार को अपने पति का पक्ष लेते हुए कहा कि...

IANS Reported by: IANS
Published on: October 29, 2017 13:53 IST
Twinkle Akshay Mallika- India TV Hindi
Twinkle Akshay Mallika

मुंबई: लेखिका, फिल्म निर्माता व पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने हास्य कलाकार मल्लिका दुआ द्वारा अक्षय कुमार को लताड़े जाने के बाद रविवार को अपने पति अक्षय कुमार का पक्ष लेते हुए कहा कि अभिनेता के हंसी-मजाक को गलत संदर्भ में लिया गया। गौरतलब है कि एक शूटिंग के दौरान अभिनेता ने मल्लिका को निशाना बनाते हुए कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जो उन्हें नागवार गुजरी थी। इसके बाद मल्लिका ने सोशल मीडिया के जरिए अक्षय को जमकर लताड़ा था।

ट्विंकल ने ट्वीट किया, ‘मैं 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के सेट पर हुए विवाद के बारे में बात करना चाहूंगी। शो में एक घंटी होती है, जिसे शो के निर्णायक किसी प्रतियोगी के शानदार प्रदर्शन करने पर बजाते हैं और जब दुआ इसे बजाने के लिए आगे बढ़ीं तो कुमार ने कहा ‘मल्लिका जी आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।’ उन्होंने कहा कि यह एक आम बोलचाल का हिस्सा है, जिसका महिला और पुरुष दोनों ही बिना किसी लैंगिक अभिप्राय के इस्तेमाल करते हैं।

ट्विंकल ने कहा, ‘मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ ने एक पोस्ट लिखी थी, जिसे हटा लिया गया है। उन्होंने लिखा था कि मैं निश्चित तौर पर अक्षय कुमार को बर्बाद कर दूंगा। क्या श्रीमान दुआ के बयान को भी शाब्दिक रूप में लिया जाए या संदर्भ के रूप में इसका तात्पर्य समझा जाए? शब्दों खासकर हंसी-मजाक वाले शब्दों को सही संदर्भ में देखा जाना चाहिए।’ ट्विंकल ने लोगों से खुद को इस विवाद में नहीं घसीटने का भी आग्रह किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement