Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

JNU विवाद पर अब वरुण धवन का सामने आया बयान, कहा- 'इस मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते'

अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का मध्य प्रदेश में प्रचार करने के दौरान वरुण धवन ने जेएनयू विवाद पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 09, 2020 20:14 IST
varun dhawan jnu violence- India TV Hindi
वरुण धवन ने जेएनयू विवाद पर दिया बयान

मुंबई: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में हुई हिंसा पर अब बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन ने भी कहा है कि वह भी इस मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां इस मुद्दे को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही है। इस कड़ी में अब वरुण का नाम भी शामिल हो गया है। 

डीएनए इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का मध्य प्रदेश में प्रचार कर रहे अभिनेता वरुण ने कहा, "मेरे ख्याल से हम इस तरह के मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते। आपको ऐसे हमलों की निंदा करनी होगी। यह खतरनाक और दुखद है कि चेहरे पर मास्क पहने लोग शिक्षण संस्थानों में प्रवेश करते हैं और यह सब होता है।"

दीपिका पादुकोण के बाद JNU विवाद में कूदीं कंगना रनौत, कहा- ये राष्ट्रीय मुद्दे के लायक नहीं है

बता दें कि वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। ये 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा और नोरा फतेही भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

वहीं, दीपिका के जेएनयू जाने के बाद ट्विटर पर मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में पूछने पर अभिनेता ने कहा, "इस मुद्दे पर ट्विटर पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया है, उस पर मैं ध्यान देने नहीं जा रहा हूं।" इसके अलावा वरुण को इस बात पर भरोसा है कि देश का कानून दोषियों को जल्द ढूंढ निकालेगा।

दीपिका पादुकोण का विरोध और समर्थन

बता दें कि जेएनयू परिसर में साबरमती हॉस्टल पर पांच जनवरी को नकाबपोश बदमाशों के समूह ने कुछ छात्रों और प्रोफेसरों पर हमला कर दिया था। इसके बाद से ही जेएनयू में तनाव बना हुआ है। इसी दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अचानक जेएनयू पहुंच गई थीं। उन्होंने वहां जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आईशी घोष से मुलाकात की, जो हिंसा में घायल हुईं थी। दीपिका ने बैठक को संबोधित नहीं किया और घंटे भर बाद वहां से चली गईं।

जूही चावला ने किया एनआरसी- सीएए का समर्थन, कहा- सरकार को इतनी जल्दी दोषी ना ठहराएं

इसके बाद देशभर में एक खेमा दीपिका का विरोध करने लगा। उनकी फिल्म 'छपाक' को बायकॉट करने की बात भी होने लगी। वहीं, बॉलीवुड समेत दूसरा खेमा एक्ट्रेस का समर्थन कर रहा है। 

JNU विवाद में कंगना रनौत भी कूदीं

वहीं, कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनका कहना है कि कॉलेजों में गैंगवार होना स्वाभाविक है। ऐसे गैंगवार बहुत ही आक्रामक लोगों द्वारा चलाए जाते हैं। इन्हें कोई नेशनल इश्यू ना बनाए। ये कोई राष्ट्रीय मुद्दे लायक नहीं है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement