1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. VIDEO: ‘ऊंची हैं बिल्डिंग’ पर सौरव गांगुली ने लगाए वरुण धवन संग जमकर ठुमके

VIDEO: ‘ऊंची हैं बिल्डिंग’ पर सौरव गांगुली ने लगाए वरुण धवन संग जमकर ठुमके

वरुण धवन, जैकलिन फर्नाडिज और तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वा 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। तीनों सितारे अपनी इस फिल्म का खूब जोश के साथ प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान वरुण, तापसी और जैकलिन खूब मस्ती भी करते हुए दिख रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2017 10:07 IST
varun- India TV Hindi
varun

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, जैकलिन फर्नाडिज और तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वा 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। तीनों सितारे अपनी इस फिल्म का खूब जोश के साथ प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान वरुण, तापसी और जैकलिन खूब मस्ती भी करते हुए दिख रहे हैं। हाल ही में ये तीनों एक टीवी शो में जा पहुंचे, जहां इन्होंने अपनी फिल्म के गाने 'ऊंची है बिल्डिंग' पर जमकर ठुमके लगाए। इनके साथ यहां भारतीय क्रिकेट के 'दादा' कहे जाने वाले सौरव गांगुली भी मौजूद थे और तीनों के इस मस्तीभरे डांस को देख वह भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए।

पिछले दिनों रिलीज हुए 'जुड़वा 2' गाने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। इन्हीं में से एक 'ऊंची है बिल्डिंग' भी हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म की टीम इसके प्रमोशन के सिलसिले में कोलकाता जा पहुंची, जहां ये लोग खूब घूमे। इसी दौरान जब वरुण की मुलाकात सौरव से हुई तो उन्होंने उनको भी अपने साथ इस गाने पर ठुमके लगाने के लिए मजबूर कर दिया। (सनी लियोनी के नवरात्री विज्ञापन पर खड़ा हुआ विवाद, सोशल मीडिया पर मचा बवाल)

वरुण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की हैं, जिसमें वरुण, तापसी और जैकलिन खूब जोश में 'ऊंची है बिल्डिंग' गाने पर थिरक रहे हैं। और कुछ ही देर में सौरव गांगुली भी इनके साथ ताल से ताल मिलाकर ठुमके लगाने लगे। गौरतलब है कि यह फिल्‍म साल 1997 में आई सलमान खान की 'जुड़वां' का सीक्‍वल है। पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में वरुण धवन भी डबल रोल में दिखाई दे रहे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X