1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वरुण धवन-नताशा दलाल शादी: वेडिंग वेन्यू के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, हटाए गए फ्लैक्स बोर्ड्स

वरुण धवन-नताशा दलाल शादी: वेडिंग वेन्यू के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, हटाए गए फ्लैक्स बोर्ड्स

वरुण धवन ने अपने शादी के वेन्यू की सुरक्षा और भी पुख्ता कर दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 23, 2021 19:37 IST
Varun Dhawan and Natasha Dalal - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/B0LLYWOOD.CLUB Varun Dhawan and Natasha Dalal 

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में महज चंद घंटे बचे हैं। ये दोनों सितारे 24 जनवरी को अलीबाग के रिजॉर्ट में सात फेरे लेंगे। शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि वरुण धवन ने अपने शादी के वेन्यू की सुरक्षा और भी पुख्ता कर दी है। 

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के वेन्यू की पहली INSIDE पिक्चर LEAK, दोस्तों के साथ ऐसे नजर आए एक्टर

बढ़ाई गई शादी के वेन्यू की सुरक्षा

इस बात की जानकारी ईटाम्स ने अपनी रिपोर्ट में दी। रिपोर्ट के मुताबिक धवन परिवार ने शादी के वेन्यू की सुरक्षा के इंतजाम और भी कड़े कर दिए हैं। इसके साथ ही सीसीटीवी की संख्या में भी इजाफा कर दिया है। यहां तक कि वरुण धवन के परिवार ने फ्लैक्स बोर्ड्स भी हटवा दिए हैं ताकि कोई शादी की तस्वीरें ना खींच पाए। 

यहां पर हुई थी बैचलर पार्टी
वरुण धवन की शादी मुंबई के पास स्थित अलीबाग के 'द मेंशन हाउस रिजॉर्ट' से की जा रही है। इस आलीशान रिजॉर्ट में 25 बेडरूम हैं। जहां पर करीबी रिश्तेदारों के अलावा फिल्मी जगत से जुड़ी चुनिंदा हस्तियों के ठहरने की व्यवस्था की गई है। जानकारी के मुताबिक वरुण ने शुक्रवार को अलीबाग में ही बैचलर पार्टी रखी थी। जो कि शाम से शुरू होकर दूसरे दिन सुबह तक चली। द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बैचलर पार्टी का वेन्यू शादी के वेन्यू से 5 मिनट की दूरी पर ही था। 

Pics: शादी के लिए फैमिली के साथ अलीबाग रवाना हुए वरुण धवन और नताशा दलाल

शरीक होंगी बॉलीवुड की कई हस्तियां
वरुण धवन और नताशा की शादी में सिनेमाजगत के कई सितारे शरीक होंगे। यहां तक कि मनीष मल्होत्रा को स्पॉट भी किया गया। जानकारी के मुताबिक इस मचअवेटेड शादी में करण जौहर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, डायरेक्टर शशांक खेतान के अलावा कई और सितारों को भी इनवाइट किया गया है। 

सिर्फ घरवालों की मौजूदगी में शादी होगी- अनिल धवन
वरुण धवन की शादी को लेकर हाल ही में उनके अंकल अनिल धवन ने बताया था कि इस शादी में कोविड के सारे प्रोटोकॉल फॉलो किए जाएंगे। अनिल धवन ने बताया कि सिर्फ घरवालों की मौजूदगी में शादी होगी। जब कोविड का माहौल थोड़ा बेहतर होगा तो हम इंडस्ट्री के लोगों को भी पार्टी देंगे।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X