Saturday, April 27, 2024
Advertisement

वरुण धवन ने कोरोना लॉकडाउन पर बनाया रैप, वीडियो में नजर आए प्रधानमंत्री मोदी

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। वरुण धवन ने इस लॉकडाउन पर एक रैप बनाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2020 23:09 IST
varun dhawan- India TV Hindi
वरुण धवन

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैला रहे हैं। हर सेलिब्रिटी अपने अंदाज से लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। वरुण धवन ने 21 दिन के लॉकडाउन पर रैप बनाया है। उनके रैप की वीडियो में पीएम मोदी की 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की स्पीच शामिल की है।

वरुण धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- लॉकडाउन 21 दिन। घर में रहें सुरक्षित रहें। वरुण के इस रैप पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कमेंट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर, बादशाह सहित कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है।

वरुण धवन ने जनता कर्फ्यू के दिन अपने परिवार के साथ बालकनी में घंटी बजाई थी। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा-जनता कर्फ्यू हमे लंबे समय तक करना चाहिए। मेरी उम्र के सभी लोग अपने माता-पिता को सुरक्षित रखें। मैं इस वायरस से लड़ने वाले नायकों की सराहना करता हूं।

वरुण ने सोशल मीडिया कस्तूरबा हॉस्पिटल के डॉक्टर की वीडियो शेयर की थी। वीडियो में डॉक्टर ने बताया था कि कोरोना वायरस से खुद को कैसे सुरक्षित रखें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन कुली नंबर 1 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। कुछ समय पहले वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement