Friday, April 19, 2024
Advertisement

विक्की कौशल ने खत्म की 'सरदार उधम सिंह' की शूटिंग, शूजीत सरकार ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

विक्की कौशल ने अपनी आने वाली फिल्म 'सरदार उधम सिंह' की शूटिंग खत्म कर ली है। विक्की ने शूटिंग खत्म होने पर फोटोज शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 28, 2019 7:22 IST
vicky kaushal wraps up sardar udham singh- India TV Hindi
विक्की कौशल ने खत्म की 'सरदार उधम सिंह' की शूटिंग।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह की बायोपिक सरदार उधम सिंह पर काम कर रहे थे। फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है। सरदार उधम सिंह की शूटिंग खत्म हो गई है। यह फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।

विक्की कौशल, शूजीत सरकार ने सोशल मीडिया पर शूटिंग खत्म होने पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। शूजीत सरकार ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। शूजीत सरकार ने लिखा- जब यह खत्म हुआ तो नंब महसूस कर रहा हूं। नहीं चाहता था शहीद उधम की शूटिंग खत्म हो। काश मैं उन्हें जिंदा रख पाता। उन्हें पकड़ पाता। उन्हें गले लगाता। मेरे निडर क्रू को दिल से शुक्रिया।

सरदार उधम सिंह की शूटिंग खत्म होने से एक दिन पहले विक्की कौशल ने उनकी 120वीं बर्थ एनिवर्सरी पर एक पोस्ट शेयर किया था। फिल्म की शूटिंग रशिया में अप्रैल में शुरू हुई थी। इस फिल्म में विक्की कौशल का काफी अलग लुक नजर आने वाला है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल सरदार उधम सिंह के अलावा 'भूत', 'तख्त' में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement