1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मनमर्जियां' से विकी कौशल को आजादी का अनुभव हुआ

'मनमर्जियां' से विकी कौशल को आजादी का अनुभव हुआ

विकी कौशल ने कहा कि फिल्म 'मनमर्जियां' में काम करने से एक अभिनेता के रूप में उन्हें आजादी का अनुभव हुआ। विकी ने एक बयान में कहा, "मनमर्जियां एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए सबसे मुक्तिदायक अनुभवों में से एक रहा है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 24, 2019 19:55 IST
विकी कौशल - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKY KAUSHAL विकी कौशल 

मुंबई: विकी कौशल ने कहा कि फिल्म 'मनमर्जियां' में काम करने से एक अभिनेता के रूप में उन्हें आजादी का अनुभव हुआ। विकी ने एक बयान में कहा, "मनमर्जियां एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए सबसे मुक्तिदायक अनुभवों में से एक रहा है। मेरा मानना है कि विक्की संधू का किरदार मेरा दूसरा रूप है। उस किरदार और अनुराग कश्यप (फिल्म निमार्ता) की दुनिया में खुद को समर्पित करना मेरे लिए सबसे अधिक सीखने वाला अनुभव रहा।"

विकी ने कहा, "मैं पहली बार तापसी पन्नू एवं अभिषेक बच्चन के साथ काम कर रहा था और उनके साथ शूटिंग में बहुत मजा आए।" मनमर्जियां एंड पिक्चर्स पर 26 मई को दिखाई जाएगी। 

रुमी के अपने किरदार पर तापसी ने कहा, "मैं असल जिंदगी में निर्णय लेने में हिचकिचाती नहीं हूं, लेकिन मेरा यह जो किरदार है वह परेशान और अस्थिर है। इसलिए मैं उसे जुड़ाव महूसस नहीं कर पाई। फिर कास्टिंग करने वाले ने मुझसे कुछ कहा और मैंने फिल्म साइन कर ली। उसने कहा कि अगर फिल्म में किरदार ऐसा नहीं होता तो यह तुम्हारे लिए बहुत आसान होता। इसी चीज के कारण फिल्म ने सफलता अर्जित की।"

अभिषेक मानते हैं कि "हर अभिनेता या अभिनेत्री किरदार में अपने व्यक्तिव का हिस्सा जोड़ने का प्रयास करता है और किरदार से भी बहुत कुछ सीखता है।" उन्होंने कहा, "रूबी के किरदार में मेरे कई रूप हैं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X