Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बाली में छुट्टियां मना रही हैं विद्या बालन, सोशल मीडिया पर तस्वीर देखते ही सोनाक्षी- प्रियंका ने किया ये कमेंट

विद्या बालन इन दिनों बाली में छुट्टियां मना रही हैं। बाली से विद्या की कई ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें विद्या का लुक देखने लायक है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 12, 2019 16:28 IST
vidya balan and priyanka chopra- India TV Hindi
vidya balan and priyanka chopra

नई दिल्ली: विद्या बालन इन दिनों बाली में छुट्टीयां मना रही हैं। बाली से विद्या की कई ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें विद्या का लुक देखने लायक है। विद्या की यह फोटो सोशल मीडिया पर देखते ही प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा ने मजेदार कमेंट किया है। सोनाक्षी ने विद्या की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा-मुझे अपने साथ क्यों नहीं ले गए वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा लिखती हैं कि स्टनर। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी लिखती है, हॉट।

vidya balan

vidya balan

इन फोटोज को फैन्स से लेकर सिलेब्स तक लाइक करते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। हालांकि एक ऐक्ट्रेस ऐसी भी रहीं जिन्होंने फोटो को देख विद्या से शिकायत की। विद्या के पानी में मस्ती करते हुए फोटो को देख शायद सोनाक्षी सिन्हा की भी हॉलिडे पर जाने की इच्छा हो गई, यही विद्या बालन के हॉलिडे फोटोज और विडियो को फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। वे लाइक और कॉमेंट के जरिए ऐक्ट्रेस की तारीफ करते दिखे। 

इसके साथ ही टेलीविजन प्रोड्यूसर एकता कपूर ने विद्या बालन की फोटो पर कमेंट किया  'खूबसूरत'।  बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हिंदी फिल्मों के साथ ही बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। विद्या बालन 'भूलभुलैया', 'सलाम-ए-इश्क', 'गुरु', 'कहानी', 'नो वन किल्ड जेसिका', 'किस्मत कनेक्शन', 'इश्किया' और 'घनचक्कर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा ने 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग की पूरी, फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल पोस्ट

क्या बिग बॉस 13 में नजर आएंगे चिराग पासवान? हिमांश कोहली और विजेंद्र सिंह का भी नाम आया सामने 

अमिताभ बच्चन के बाद सिंगर अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट भी हुआ हैक 

रिलीज हुआ 'आर्टिकल 15' का एंथम 'शुरू करें क्या', दमदार रैप के साथ शानदार गाना 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement