Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में देसी अंदाज में बैलगाड़ी खींच रहे हैं विद्युत जामवाल, जानिए क्या है वजह

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत ने फोर्स', 'कमांडो' फ्रेंचाइजी और 'जंगली' जैसे फिल्मों में काम किया है। 

IANS Written by: IANS
Published on: May 09, 2020 19:50 IST
Vidyut Jamwal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विद्युत जामवाल ने खींची बैलगाड़ी

मुंबई: सुपरफिट विद्युत जामवाल ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि लॉकडाउन हो या न हो वह किसी भी शारीरिक चुनौती को स्वीकार करने के लिए हमेशा तैयार हैं। अभिनेता द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में विद्युत को स्वयं एक बैलगाड़ी खींचते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, "अपने कुदरती रॉ एनीमल स्ट्रेंग्थ का प्रयोग करें। हैशटैगट्रेनलाइकविद्युतजामवाल। वीडियो में वह एक भरी हुई बैलगाड़ी को अपने दम पर खींच कर ले जा रहे हैं।"

वीडियो पर हैशटैग इस तथ्य को संदर्भित करता है कि विद्युत एक देहाती दिनचर्या के साथ अपने लॉकडाउन दिनों को गुजार रहे हैं और कलारीपयट्टू के प्राचीन मार्शल आर्ट फॉर्म का अभ्यास कर रहे हैं। उनके इस वीडियो पर प्रशंसकों ने खूब तारीफ की है।

एक ने कमेंट किया, "भाई तुम अलग हो, तुम्हारे जैसा कोई नहीं है भारत में।" वहीं अन्य ने कमेंट किया, "वाह सर।" दूसरे ने कमेंट किया, "देसी भारतीय वर्कआउट।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत ने फोर्स', 'कमांडो' फ्रेंचाइजी और 'जंगली' जैसे फिल्मों में काम किया है। वो अपने हाई-ऑक्टेन स्टंट्स के लिए पहचाने जाते हैं। उनकी अगली मूवी 'खुदा हाफिज' है। फारूक कबीर द्वारा निर्देशित, रोमांटिक-एक्शन-थ्रिलर फिल्म में विद्युत के विपरीत शिवालिका ओबेरॉय हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement