Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इस खास विषय पर आधारित है विक्रम भट्ट की नई वेब सीरीज

इंडस्ट्री में जहां एक ओर दर्शकों बेहतरीन कहानियों को काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कई ऐसी वेब सीरीज भी पेश की जा रही हैं जो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दे चुके हैं फिल्में दे चुके निर्माता विक्रम भट्ट...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 28, 2017 16:03 IST
vikram bhatt- India TV Hindi
vikram bhatt

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में जहां एक ओर दर्शकों बेहतरीन कहानियों को काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कई ऐसी वेब सीरीज भी पेश की जा रही हैं जो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दे चुके हैं फिल्में दे चुके निर्माता विक्रम भट्ट की भी पिछले कुछ समय से दिलचस्पी शॉर्ट फिल्मों की ओर काफी बढ़ गई है। इन दिनों वह अपनी एक वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें कि उनकी यह वेब श्रृंखला ‘तंत्र’ काले जादू पर आधारित है। सिद्धांत सचदेव के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में अदिति आर्य, विदुर आनंद, सलीना प्रकाश, करीम हाजी और संदीप भारद्वाज जैसे सितारे मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

'तंत्र' सभी मंचों पर प्रसारित होने वाली पहली त्री-साप्ताहिक श्रृंखला है। महेश भट्ट ने अपने एक बयान में कहा, "सिड (सिद्धांत) का दृष्टिकोण युवा और उत्साहपूर्ण है और वह हमारी तीन श्रृंखलाओं 'हद', 'गहराइयां' और 'स्पॉटलाइट -2 ' में काम कर चुके हैं। उनके पास अपने तरीके से कहानी को बयां करने की कुशलता है।"

महेश भट्ट ने आगे कहा, "48-एपिसोड की श्रृंखला तंत्र में प्रतिभाशाली कलाकारों का एक समूह है। यह दर्शकों को हमारे यूट्यूब चैनल से जोड़ेगी।" इस वेब सीरीज 'तंत्र' को महेश भट्ट के यूट्यूब चैनल वीबी ऑन द वेब पर उपलब्ध करवाया गया है। (Bigg Boss 11: चोर को ढूढ़ने निकले तो फोम के टब में डूबे मिले अर्शी और आकाश)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement