1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्रम भट्ट ने कहा, अच्छी विषयवस्तु के लिए लोग देते हैं रुपए

विक्रम भट्ट ने कहा, अच्छी विषयवस्तु के लिए लोग देते हैं रुपए

विक्रम भट्ट ने हाल ही में ओवर द टॉप (ओटीटी) एप 'वीबॉनदवेब' के साथ डिजिटल दुनिया में भी कदम रख लिया है। उनका कहना है कि ऐसे मंच अच्छे निर्माण मूल्यों के साथ अच्छी विषयवस्तु को सबसे ज्यादा लाभ देते हैं। विक्रम भट्ट ने कहा...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 23, 2018 7:09 IST
Vikram Bhatt- India TV Hindi
Vikram Bhatt

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने हाल ही में ओवर द टॉप (ओटीटी) एप 'वीबॉनदवेब' के साथ डिजिटल दुनिया में भी कदम रख लिया है। उनका कहना है कि ऐसे मंच अच्छे निर्माण मूल्यों के साथ अच्छी विषयवस्तु को सबसे ज्यादा लाभ देते हैं। विक्रम भट्ट ने कहा, "मुझे लगता है कि अगर विषयवस्तु अच्छी है तो लोग रुपये देने के लिए तैयार हैं। ओटीटी मंच के साथ आने की योजना मनोरंजन उद्योग को डिजिटल मंच पर स्थायी लाभ दिलाने के लिए बनाई गई।"

दर्शकों की प्रतिक्रिया के प्रश्न पर उन्होंने कहा, "मेरी वेब सीरीज 'अनटचेबल्स' प्रतिदिन अपने उपभोक्ता बनाती जा रही है और कार्यक्रम देखने के बाद उन्होंने कहा कि हमें इसकी कीमत बढ़ानी चाहिए। अब, कोई व्यक्ति 18 रुपये का भुगतान कर उसे देख सकता है।" यूट्यूब जैसा निशुल्क मंच उपलब्ध होने के बाद क्या भारतीय दर्शक ऑनलाइन मनोरंजन के लिए पैसा देने को राजी होंगे.? इसके जवाब में विक्रम ने कहा, "लोगों की मानसिकता बदल रही है.. और मेरे शो को मिली प्रतिक्रिया के बाद मैं इसके लिए आश्वस्त हूं।"

'अनटचेबल्स' विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है। वरिष्ठ फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ 'फुटपाथ', 'राज 3' और 'मिस्टर एक्स' में काम कर चुके विक्रम भट्ट उन्हें अपना मार्गदर्शक मानते हैं। विक्रम के अनुसार उनका फिल्मी करियर महेश भट्ट के मार्गदर्शन में ही शुरू हुआ था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X