1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तूफानी रफ्तार से आगे बढ़ रही है ऋतिक रोशन की 'वॉर', जानें Sye Raa Narasimha Reddy और War की कमाई

Box Office collection Day 7: तूफानी रफ्तार से आगे बढ़ रही है ऋतिक रोशन की 'वॉर', जानें Sye Raa Narasimha Reddy और War की कमाई

Box Office collection Day 7: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इसके साथ ही जानें साई रा नरसिम्हा रेड्डी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 09, 2019 10:16 IST
War and sye raa narasimha reddy box office collection day 7 - India TV Hindi
War and sye raa narasimha reddy box office collection day 7

Box Office collection Day 7: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। दशहरे की छुट्टी के दिन 'वॉर' ने धमाकेदार कलेक्शन किया। वहीं दूसरी ओर महानायक अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी की फिल्म 'साई रा नरसिम्हा रेड्डी' भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। जानें किस फिल्म ने अभी तक कितनी की कमाई।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार वॉर ने 8 अक्टूबर को 27 करोड़ की कमाई की है। इस कारण इस फिल्म ने अभी तक 207 करोड़ की कमाई कर ली है।

वहीं सातवें दिन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक वॉर ने 200 करोड़ के क्लब में शामिल होकर  'संजू', 'सुल्तान', 'दंगल', 'पीके' और 'बजरंगी भाईजान' को पीछे पछाड़ दिया है। ऐसा ही रहा तो यह फिल्म 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी।

तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार फिल्म ने  पहले 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30, चौथे दिन 27.60 करोड़ और पांचवे दिन 36 करोड़ रुपये और छठे दिन 20.60 करोड़ की कमाई की है।

साई रा नरसिम्हा रेड्डी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

चिंरजीवी और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'साई रा नरसिम्हा रेड्डी' भी अच्छी कमाई कर रही है। यह फिल्म तेलुगु भाषाई इलाको में अच्छी कमाई कर रही है। आपको बता दें यह फिल्म तेलुगु,, तमिल, हिंदी,, कन्नाडा और मलयालम भाषा में रिलीज हुई है।

साई रा नरसिम्हा रेड्डी  ने 7 अक्टूबर को वर्ल्ड वाइड  7.2 करोड़ की कमाई की थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X