Friday, March 29, 2024
Advertisement

साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 'वॉर', 300 करोड़ के क्लब में कर चुकी है एंट्री

। 2019 में रिलीज सभी फिल्मों के मुकाबले ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर ने शानदार कमाई की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 14, 2019 15:01 IST
 'वॉर' 300 करोड़ के क्लब...- India TV Hindi
 'वॉर' 300 करोड़ के क्लब में कर चुकी है एंट्री

मुंबई: साल 2019 हिंदी सिनेमा के इतिहास में काफी शानदार रहा। इस साल ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने भी अच्छी कमाई की और अब वॉर भी बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। 2019 में रिलीज सभी फिल्मों के मुकाबले ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर ने शानदार कमाई की है। ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर ने 300 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। जिसके बारे में ऋतिक कहते हैं,"यह कहानी, दमदार एक्शन, फिल्म का स्तर, उसे दिया जाने वाला ट्रीटमेंट या कुछ और हो सकता है। यह बहुत ही सब्जेक्टिव है। हर फिल्म के बाद, यह समझने ज़रूरी है कि क्या काम किया है, और अगर नहीं किया है, तो किस चीज़ में कमी रह गयी है।" फ़िल्म "वॉर" और "सुपर 30" के साथ ऋतिक के लिए एक अच्छा साल रहा है और दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करने में सफ़ल रही है। यही नहीं, वॉर ऋतिक की अब तक की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म बन गई है।

शाहिद कपूर की "कबीर सिंह" ने सभी को चौंका दिया है। इसके बॉक्स ऑफिस आंकड़ो ने एक बार फिर शाहिद को रेस का हिस्सा बना दिया है। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर ने भी फ़िल्म "छिछोरे" के साथ सफलता का स्वाद चखने में सफ़ल रहे, जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। विक्की कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की सफ़लता ने भी सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। फ़िल्म में अभिनेता का परफॉर्मेंस अभी की अपेक्षाओं से अधिक था जिसने उन्हें एक बहुप्रशंसित स्टार बन दिया है। अक्षय कुमार, जिनके पास बॉक्स ऑफिस पर एक स्पष्ट ट्रैक रिकॉर्ड है, उन्हें भी मिशन मंगल के साथ अपने लंबे करियर की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म मिल गयी है, जो भारत के मार्स ऑर्बिटर मिशन के चारों ओर घूमती है। हालाँकि, हाउसफुल 4 जल्द मिशन मंगल से आगे निकलते हुए, अक्षय की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनने के लिए तैयार है।

एक तरफ जहां मसाला फिल्मों ने कमाल का काम किया, वहीं ड्रीम गर्ल जैसी हाई-कॉन्सेप्ट फिल्म भी बनी, जो आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है। अभिनेता की नवीनतम फिल्म "बाला" ने भी शानदार शुरुआत की है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement