1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत की 'थलाइवी' देखने के बाद क्या बोले अभिनेत्री के मम्मी-पापा? जानें

कंगना रनौत की 'थलाइवी' देखने के बाद क्या बोले अभिनेत्री के मम्मी-पापा? जानें

कंगना ने गुरुवार सुबह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म की एक तस्वीर साझा की, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 09, 2021 15:31 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT कंगना रनौत की 'थलाइवी' देखने के बाद क्या बोले अभिनेत्री के मम्मी-पापा? जानें

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' देखने के बाद अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया साझा की। इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने माता-पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने पोस्ट किया कि उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी। फोटो में उनके माता पिता 'वी' फिंगर जेस्चर करते हुए दिखाई दे रहे है।

अभिनेत्री ने लिखा, "मम्मी पापा ने हैशटैग थलाइवी फिल्म देखने के बाद कहा, 5वें राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए बधाई।"

कंगना ने गुरुवार सुबह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म की एक तस्वीर साझा की, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, दो साल पहले, मैंने स्क्रीन पर भारत की सबसे प्रतिष्ठित महिलाओं में से एक की भूमिका निभाने के लिए एक यात्रा शुरू की थी। हमारे रास्ते में कई बाधाएं और चुनौतियां थीं, लेकिन मुझे और मेरी टीम ने जो किया वह हमारा जुनून काम के प्रति जनून था।

"इस शुक्रवार, हमारी फिल्म आखिरकार अपने दर्शकों तक पहुंच जाएगी, इसे अपने नजदीकी थिएटर में देखे। मैं पहले से ही फिल्म के लिए मिली शानदार समीक्षाओं से अभिभूत हूं ।"

फिल्म में जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है, जिसमें एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा को कम उम्र में तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ राज्य की राजनीति के पाठ्यक्रम को बदलने वाले क्रांतिकारी नेता के उदय के बारे में बताया गया है।

यह 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Click Mania
Modi Us Visit 2021