Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

क्या हुआ जब सुनील ग्रोवर रणवीर सिंह से पूछ बैठे एक चुटकी सिंदूर की कीमत

कॉमेडी शो कानपुर के खुरानाज में आए रणवीर सिंह से सुनील ग्रोवर ने पूछी एक चुटकी सिंदूर की कीमत। जाने क्या था उनका जवाब।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 11, 2018 13:37 IST
Ranveer, deepika- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH Ranveer, deepika

इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। कई सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंध चुके हैं तो कुछ बंधने जा रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी और रिसेप्शन के बाद रणवीर सिंह काम पर लौट आए हैं। रणवीर की फिल्म 'सिंबा' रिलीज होने वाली है। जिसके प्रमोशन में इन दिनों रणवीर सिंह और 'सिंबा' की स्टारकास्ट लगी हुई है। इसी बीच रणवीर सिंह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने  सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में गए। जहां सुनील ग्रोवर रणवीर से एक चुटकी सिदूंर की कीमत पूछ बैठे।

रणवीर फिल्म का प्रमोशन करने के लिए रोहित शेट्टी के साथ गए थे। जहां मस्ती मजाक में  सुनील ने रणवीर से एक चुटकी सिंदूर की कीमत पूछी। इस बात का जवाब जब तक रणवीर सिंह देते उससे पहले सुनील ग्रोवर बोल पड़े 15 फंक्शन। उसके बाद जब अपारशक्ति बोले कि आपने इटली में शादी की तो यह सुनकर रोहित शेट्टी खुद को रोक नही पाए और बोले अरे इन्होंने शादी नहीं शादियां की हैं। इटली में, मुंबई में बेंगलुरु में। कहा शादी नहीं की।

आपको बता दें रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमों में की थी। 14 नंवबर को कोंकणी रीति-रिवाजों से और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाजों से हुई है। शादी के बाद दोनों ने बेंगलरु और मुंबई में रिसेप्शन दिया था। जिसके बाद रणवीर ने अपनी आने वाली फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर रिलीज किया। फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान भी नजर आने वाली है। फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो चुका है जो लोगों को काफी पसंद आया है। सुनील ग्रोवर का यह शो 15 दिसंबर से स्टार प्लस पर आने वाला है।

Also Read:

आलिया-रणबीर के रिश्ते के लिए महेश भट्ट हैं राज़ी, बोले दोनों प्यार में हैं

शादी की पहली सालगिरह का जश्न कुछ इस तरह मना रहे हैं अनुष्का-विराट, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे खुश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement