1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या है नुसरत जहां की शादी का मामला, अभिनेत्री क्यों अमान्य बता रही हैं निखिल जैन संग अपनी शादी?

क्या है नुसरत जहां की शादी का मामला, अभिनेत्री क्यों अमान्य बता रही हैं निखिल जैन संग अपनी शादी?

2 साल पहले साल 2019 में नुसरत जहां ने निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी, बकौल नुसरत जहां अपनी शादी को अवैध करार नहीं दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 09, 2021 16:46 IST
Nusrat Jahan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEDRICKNEWS क्या है नुसरत जहां की शादी का मामला, अभिनेत्री क्यों अमान्य बता रही हैं निखिल जैन संग अपनी शादी?

बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां, निखिल जैन संग अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। 2 साल पहले साल 2019 में नुसरत जहां ने निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी, अब नुसरत जहां अपनी शादी को अवैध करार नहीं दे रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि शादी की वाजिब नहीं है तो उसमें तलाक लेने का क्या मतलब। नुसरत जहां का कहना है कि वह काफी वक्त पहले ही निखिल से अलग हो चुकी हैं। 

कुछ समय पहले इस बात का दावा किया जा रहा था कि अभिनेत्री नुसरत जहान प्रेग्नेंट हैं मगर इस बारे में किस तरह की पुष्टि नहीं हो पाई है। एक निजी चैनल से बात करते हुए निखिल जैन ने कहा कि उन्हें नुसरत जहान की प्रेग्नेंसी के बारे में कोई खबर नहीं है, निखिल और नुसरत पिछले 6 महीने से साथ नहीं रह रहे हैं। 

अपनी शादी को लेकर भी एक बयान में अभिनेत्री के कहा कि निखिल जान के संग तुर्की में रचाई गई शादी उस देश के मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक इन वैलिड है, इस तरह की शादियों को वहां इंटरफेथ मैरिज करार दिया जाता है। 

अभिनेत्री ने कहा, ''भारत में भी इस तरह की शादियों के लिए स्पेशल मैरिज एक्ट बनाया गया है। यदि हम इस तरह की शादी को अंजाम देते हैं तो हमें पहले कानूनन इसकी मान्यता लेनी जरूरी है।'' 

अभिनेत्री का कहना है कि इस तरह की किसी तरह की मान्यता नहीं ली गई है। नुसरत जहां की मानें तो इसे शादी नहीं बल्कि एक लिव इन रिलेशनशिप करार दिया जा सकता है। इसलिए इस तरह की रिलेशनशिप को शादी के करार नहीं दिया जा सकता तो इसमें तलाक का सवाल ही नहीं उठता है। 

नुसरत जहान का कहना है कि निखिल जैन के साथ उनके रिलेशनशिप को अभिनेत्री ने अभी तक पब्लिक नहीं किया था, इस वजह से वह सबके सामने बात नहीं रखना चाहती थीं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X