Friday, April 19, 2024
Advertisement

जब अमिताभ बच्चन माइकल जैक्सन की नकल करने में असफल रहे, खुद फोटो शेयर करके दी जानकारी

शेयर की गई तस्वीर में महानायक काले रंग की लेदर जैकेट और लेदर पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में अभिनेता काफी हद तक जैक्सन के कपड़े पहनने के स्टाइल की नकल की है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 29, 2020 23:06 IST
अमिताभ बच्चन , Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN अमिताभ बच्चन 

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उस समय को याद कर रहे हैं, जब उन्होंने पॉप किंग माइकल जैक्सन को एक फिल्म में दोहराने की कोशिश की, जिसे करने में वो असफल रहे। बिग बी ने मनमोहन देसाई की 1988 की फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' के सेट पर ली गई तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "जब मनमोहन देसाई ने सोचा कि मैं फिल्म गंगा जमुना सरस्वती में एमजे की नकल कर सकता हूं। इसमें मैं पूरी तरह विफल रहा।"

ट्विंकल खन्ना ने इस अंदाज में मनाया अपना 47वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

शेयर की गई तस्वीर में महानायक काले रंग की लेदर जैकेट और लेदर पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में अभिनेता काफी हद तक जैक्सन के कपड़े पहनने के स्टाइल की नकल की है। महानायक के पोस्ट पर अभिनेता रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, "वाह। किंग।"

कपूर फैमिली के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना हुईं आलिया, मुंबई के निजी एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

मनमोहन देसाई द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' में मिथुन चक्रवर्ती, जया प्रदा, मीनाक्षी शेषाद्री, अमरीश पुरी, निरूपा रॉय और अरुण ईरानी ने भी अभिनय किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप रही। बिग बी जल्द ही इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में और नागराज मंजुले की 'झुंड' में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। महानायक को फिल्म 'मेडे' में भी देखा जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement