Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जब फेयरनेस क्रीम और कोला को एंडोर्स करके दीपिका पादुकोण को हुआ पछतावा और छोड़ दिया एड

न केवल दीपिका ने इन गलतियों को स्वीकार किया और इस पर खेद व्यक्त किया, लेकिन इसी अहसास के साथ, एक्ट्रेस ने फेयरनेस क्रीम और कोला को अपनी किटी से निकाल भी दिया। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 10, 2020 16:35 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : DEEPIKA PADUKONE INSTAGRAM दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण काफी सालों से देश की सबसे बड़ी ब्रांड एंडोर्सर रही हैं और अब उनकी किटी में सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों की एक लंबी सूची है। ये ऐसे ब्रांड हैं जो विभिन्न क्षेत्रों में फैले हुए हैं। जब अभिनेत्री को ब्रांड एंडोर्समेंट चुनने का अधिकार मिला, तब अपने करियर के विज़-ए-विज़ ब्रैंड एंडोर्समेंट चुनने में उनसे कुछ गलतियाँ हुई, जिसके लिए उन्होंने खेद भी व्यक्त किया है।न केवल दीपिका ने इन गलतियों को स्वीकार किया और इस पर खेद व्यक्त किया, लेकिन इसी अहसास के साथ, एक्ट्रेस ने फेयरनेस क्रीम और कोला को अपनी किटी से निकाल भी दिया। 

 अभिनेत्रियों के लिए उन दिनों में फेयरनेस क्रीम का समर्थन करना आम बात थी, लेकिन कुछ साल पहले हमारे समाज में त्वचा की रंगत से होने वाले सौंदर्य मापकों को गलत समझा गया और लोगों में बढ़ती समझ के साथ यह बदलाव आ गया। दीपिका ने लोकप्रिय कोला ब्रांड के साथ खुद को अलग करने का फैसला किया जब उन्हें उत्पाद से जुड़ी स्वास्थ्य चिंताओं का एहसास हुआ।इसलिए शुगरी ड्रिंक दूसरा ब्रांड था जिसे दीपिका ने अपनी किटी से निकाल दिया क्योंकि उसने अब इसे अपने व्यक्तित्व विस्तार के रूप में नहीं देखा। ये दोनों श्रेणियां हैं जो दीपिका अपने करियर में एक निश्चित अवधि के दौरान समर्थन कर रही थीं लेकिन कुछ वर्षों पहले खुद को उनसे अलग कर लिया।

दीपिका पादुकोण ने दी अपने ऑफ स्क्रीन हीरो को जन्मदिन की बधाई, शेयर की बचपन की तस्वीर

दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं।इस मौके पर दीपिका ने पिता संग फोटो शेयर की है। दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सबसे अच्छी ऑफ स्क्रीन हीरो जो मेरे पास हैं।सबसे बड़ी ऑफ-स्क्रीन हीरो मैं कभी भी हो सकता था! हमें यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि एक सच्चा चैंपियन होना न केवल पेशेवर उपलब्धियों होना है, बल्कि एक अच्छा इंसान होना भी है! 65 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं, पापा! हम आपसे प्यार करते हैं। ! "दीपिका की बहन अनीशा ने फोटो पर हार्ट इमोजी शेयर किया है।

इस समय दीपिका और रणवीर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर मस्ती करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में रणवीर को दीपिका से लाइव सेशन के दौरान तेज बोलने क वजह से डांट भी पड़ी थी क्योंकि वह जूम कॉल के दौरान डिस्टर्ब हो रही थीं।

रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना लाइव चैट कर रहे थे जब दीपिका ने कहा कि चिल्लाओ मत । रणवीर ने बताया- अभी डांट रही है... बोल रही है मैं जूम कॉल कर रही हूं चिल्ला मत।  आयुष्मान ने इस पर मजेदार स्टेटमेंट दिया। उन्होंने कहा- भाई चला गया क्योंकि भाभी डांट रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिक पादुकोण कबीर खान की फिल्म 83 में साथ में नजर आने वाले हैं। वह फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement