Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्या माधुरी दीक्षित देखेंगी संजय दत्त पर आधारित फिल्म 'संजू'?

बॉलीवुड की तमाम हस्तियाँ "संजू"  फिल्म की स्क्रीनिंग देखने के लिए उत्सुक है लेकिन अटकलें लगाई जा रही है कि क्या माधुरी दीक्षित नेने फ़िल्म की स्क्रीनिंग में हिस्सा लेंगी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 20, 2018 10:25 IST
संजू- India TV Hindi
संजू

नई दिल्ली: संजय दत्त की बायोपिक के प्रति प्रत्याशा अपने चरम पर है, ऐसे में फ़िल्म के निर्माता राजकुमार हिरानी निर्देशकीय 'संजू' के लिए एक ग्रैंड प्रीमियर की मेजबानी करने की योजना बना रहे है। "संजू" की स्पेशल स्क्रीनिंग सितारों से लैस होगी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे इस प्रतीक्षित प्रीमियर में अपनी उपस्थिति दर्ज करते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड की तमाम हस्तियाँ फ़िल्म निर्माता की आगामी फिल्म की स्क्रीनिंग देखने के लिए उत्सुक है लेकिन अटकलें लगाई जा रही है कि क्या माधुरी दीक्षित नेने फ़िल्म की स्क्रीनिंग में हिस्सा लेंगी।

"संजू" में संजय दत्त के युवा दिनों से ले कर जेल से रिहा होने तक के दिनों तक को दिखाया जाएगा। संजय दत्त का जीवन समय-समय पर सुर्खियों बटोर चुका है, लेकिन फिर भी अभिनेता के जीवन से जुड़े कई अविश्वसनीय पहलू अभी भी अनकहे है। राजकुमार हिरानी की संजू में अभिनेता के जीवन से जुड़े अनजान किस्से जैसे कि ड्रग्स, औरतें, माता-पिता और दोस्तों के साथ संबंध और आंतरिक संघर्ष को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा।

हाल ही में रिलीज हुए "संजू" के ट्रेलर में दमदार कहानी और बेहतरीन कलाकरों की टुकड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement