Thursday, April 25, 2024
Advertisement

WOW! जल्द मां बन सकती हैं सनी लियोनी

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने एक बड़ी खुशखबरी साझा की है, सनी ने कहा है वह जल्द ही मां बन सकती हैं। उनके और पति डेनियल के घर भी जल्द किलकारी गूंज सकती है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 19, 2017 13:27 IST
SUNNY LEONE- India TV Hindi
SUNNY LEONE

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने एक बड़ी खुशखबरी साझा की है, सनी ने कहा है वह जल्द ही मां बन सकती हैं। उनके और पति डेनियल के घर भी जल्द किलकारी गूंज सकती है। एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए इंटरव्यू में सनी लियोनी ने कहा, ‘’शारीरिक रूप से मेरे लिए मां बनना मुश्किल है, मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है। लेकिन किसे पता है, कल मैं अपने हाथ में एक बच्चा लिए आपके सामने आ जाऊं और आप सोचते रह जाए ये बच्चा कहां से आया?’’

सनी लियोनी ने जिस तरह अपनी बात रखी है उससे तो यही लग रहा है कि शायद सनी भी मां बनने के लिए सरोगेसी का सहारा ले सकती हैं। बॉलीवुड में इन दिनों सरोगेसी के जरिए माता-पिता बनने का ट्रेंड शुरू हो चुका है। शाहरुख खान, तुषार कपूर और करण जौहर हाल ही में सरोगेसी के जरिए पैरेंट बने हैं। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह भी हाल ही में सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं।

इसे भी पढ़ें-करण जौहर को सता रही है जुड़वा बच्चों की याद, शेयर की पहली तस्वीर

सरोगेसी के बारे में जब सनी लियोनी से पूछा गया तो उन्होंने कहा, वो इसे लेकर थोड़ा कन्फ्यूज हैं, लेकिन वो मां बनना चाहती हैं।

आपको बता दें, सनी लियोनी जल्द ही अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘बादशाहो’ में आइटम डांस करती नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें- सनी लियोनी ने बताया अपना और सलमान का खास रिश्ता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement