1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. यामी गौतम की बहन सुरीली ने किया उनका श्रृंगार, एक्ट्रेस ने शेयर किया शादी का अनदेखा Video

यामी गौतम की बहन सुरीली ने किया उनका श्रृंगार, एक्ट्रेस ने शेयर किया शादी का अनदेखा Video

इस वीडियो को यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। लाल रंग की साड़ी पहने एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 13, 2021 14:16 IST
Yami Gautam bride sister Surili actress shared unseen video of wedding watch - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: YAMI GAUTAM यामी गौतम की बहन सुरीली ने किया उनका श्रृंगार, एक्ट्रेस ने शेयर किया शादी का अनदेखा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की शादी को कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन उनकी वेडिंग सेरेमनी की फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। प्री और पोस्ट वेडिंग की फोटोज शेयर करने के बाद अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो श्रृंगार करती दिखाई दे रही हैं। उनकी बहन सुरीली गौतम ने उन्हें चूड़ी, पायल, कलीरे पहना रही हैं। 

इस वीडियो को यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। लाल रंग की साड़ी पहने यामी बैठी हुई हैं। उनकी नाक में नथ है। उनकी बहन सुरीली उन्हें चूड़ी, कलीरे और पायल पहना रही हैं। इस दौरान यामी बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में अपनी बहन को टैग करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है।

यामी गौतम ने मां और बहन के साथ शेयर की शादी की तस्वीर, लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मी

वहीं, इससे पहले सुरीली ने भी यामी की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। दोनों बहनों का प्यार और बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है। 

सुरीली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यामी की शादी की कई फोटोज शेयर की हैं। 

आपको बता दें , साल 2019 में आई फिल्म उरी के निर्देशक आदित्य धर और यामी गौतम ने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक प्राइवेट शादी की। इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए, उन्होंने लिखा: "हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमने आज एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया।"

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X