Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ये दिवाली सुशांत वाली: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने किया पोस्ट

दिवाली के शुभ अवसर पर श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार को लोगों से अपने दिवंगत भाई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तरह त्योहार मनाने का आग्रह किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 13, 2020 17:29 IST
ये दिवाली सुशांत वाली- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये दिवाली सुशांत वाली

मुंबई: दिवाली के शुभ अवसर पर श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार को लोगों से अपने दिवंगत भाई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तरह त्योहार मनाने का आग्रह किया है। 

श्वेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड की, जिसमें दिवंगत अभिनेता ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं, पोस्टर में लिखा है, "ये दिवाली आइए सुशांत के तरीके से मनाते हैं। सुशांत को सभी के जीवन में खुशियां लाना बहुत पसंद था। आइए इस दिवाली पर कुछ अच्छा काम करें जैसा कि सुशांत ने किया। स्थानीय छोटे खुदरा विक्रेताओं/ गरीब/जरूरतमंद लोगों से मोमबत्तियां/ दीये खरीदें, ताकि वे भी इस त्योहार को मना सकें। उन लोगों को मिठाई वितरित करने की कोशिश करें जो खरीद नहीं कर सकते। मानवता को जीवित रखें और जरूरतमंदों की मदद करें।"

उन्होंने पोस्टर को कैप्शन देते हुए लिखा, "ये दिवाली सुशांत वाली। चलो प्यार से कईयों का दिल जीतते हैं। इस दिवाली को आइए सुशांत के तरीके से मनाते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement