1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की गोद भराई के दौरान होगी परिवार के एक सदस्य की मौत

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की गोद भराई के दौरान होगी परिवार के एक सदस्य की मौत

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की गोद भराई के दौरान गोयनका परिवार के एक सदस्य की मौत होने वाली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 03, 2019 17:58 IST
yeh rishta kya kehlata hai- India TV Hindi
yeh rishta kya kehlata hai

मुंबई: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है 2019 में दस साल का हो जाएगा। सालों से यह सीरियल लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाए हुए है। पहले अक्षरा और नैतिक के प्यार ने लोगों का दिल जीता और अब कार्तिक और नायरा उस प्यार को आगे बढ़ा रहे हैं। सीरियल में इन दिनों नायरा की प्रेगनेंसी का सीक्वेंस चल रहा है, नायरा की गोद भराई की रस्में होने वाली हैं, लेकिन इस बीच गोयनका परिवार में एक मौत होने वाली है।

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि गोयनका परिवार ने नायरा के लिए बेबी शॉवर का इवेंट रखा है। इस बीच पूरा परिवार सेलिब्रेशन में व्यस्त है, लेकिन तभी परिवार में एक शॉकिंग इंसीडेंट होगा। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक गोयनका परिवार के एक सदस्य की मौत हो जाएगी। परिवार के सदस्य की अचानक हुई मौत से सभी सदमे में पहुंच जाएंगे। कार्तिक और नायरा की जिंदगी में काफी ट्विस्ट आएंगे। देखना होगा कि परिवार इस दुख से कैसे उबरेगा।

वहीं दूसरी तरफ नक्ष सिंहानिया का रोल करने वाले ऋषि देव ने शो छोड़ दिया है अब उनका रोल शहजाद शेख करेंगे। शहजाद एक अच्छे प्रोजेक्ट के इंतजार में थे और अब इस मौके से काफी खुश हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Bigg Boss से 20 लाख लेकर निकले दीपक ठाकुर ने गांव पहुंचकर श्रीसंत के लिए गाया गाना, देखिए वीडियो

'सिंबा' की सफलता पर रणवीर सिंह ने दिया यह बयान

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X