Thursday, March 28, 2024
Advertisement

युवराज सिंह इन बॉलीवुड हसीनाओं को कर चुके हैं डेट, दीपिका, प्रीति और नेहा धूपिया समेत ये नाम शामिल

युवराज सिंह ने आज क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2019 14:59 IST
युवराज सिंह- India TV Hindi
युवराज सिंह

क्रिकेटर युवराज सिंह का कई हसीनाओं संग अफेयर रहा। सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह के हसीनाओं संग रोमांस के किस्से काफी मशहूर हैं। युवराज सिंह ने साल 2-15 में एक्ट्रेस-मॉडल हेजल कीच से शादी की। लेकिन हेजल से पहले भी युवराज का दिल कई हसीनाओं के लिए धड़का। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण से लेकर किम शर्मा समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी रहीं।

युवराज सिंह का सबसे लंबा अफेयर किम शर्मा के साथ रहा। युवराज और किम करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। लेकिन दोनों साल 2007 में अलग हो गए हैं, इसकी वजह बताई गईं युवराज की मां शबनम सिंह। कहा जाता है कि युवराज की मां को किम पसंद नहीं थीं और मां की बात मानते हुए युवी ने किम का साथ छोड़ दिया। साल 2007 में युवराज का करियर पीक पर था और कई लड़कियां उनपर मरती थीं।

युवराज सिंह-किम शर्मा

युवराज सिंह

युवराज सिंह

युवराज सिंह-दीपिका पादुकोण

युवराज सिंह

युवराज सिंह

टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान धमाकेदार बल्लेबाजी करके युवराज सिंह महिलाओं के चहेते बन गए। इस दौरान उनकी जिंदगी में दीपिका पादुकोण ने एंट्री ली। दीपिका युवी का मैच देखने स्टेडियम भी जाने लगी। दोनों एक साथ कभी डिनर डेट तो कभी मूवी डेट पर नजर आने लगे लेकिन जल्द ही ये जोड़ी टूट गई। कहा जाता है कि युवराज के पजेसिव नेचर की वजह से दीपिका उनसे अलग हो गईं, इसके बाद दीपिका की जिंदगी में रणबीर कपूर आ गए।

युवराज सिंह-प्रीति जिंटा

युवराज सिंह

युवराज सिंह

युवराज सिंह का नाम एक्ट्रेस और किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा के साथ भी जुड़ा। प्रीति जिंटा और युवराज को मैदान पर गले लगाते और किस करते देखा गया। लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दिया।

युवराज सिंह-रिया सेन

युवराज सिंह

युवराज सिंह

युवराज सिंह का दिल बंगाली बाला रिया सेन पर भी आया। रिया और युवराज के रिश्ते ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं। दोनों अक्सर साथ नजर आते। लेकिन इन दोनों ने भी कभी अपने रिश्ते को कुबूल नहीं किया। कुछ वक्त तक दोनों साथ रहे लेकिन फिर रिया और युवराज की राहें भी अलग हो गईं।

युवराज सिंह-लिपाक्षी एलावादी

युवराज सिंह

युवराज सिंह

युवराज सिंह का नाम यंगिस्तान और एक विलेन जैसी फिल्मों की फैशन डिजाइनर लिपाक्षी एलावादी के साथ भी जुड़ा। युवराज जब कैंसर से जूझ रहे थे तो लिपाक्षी ने उनका खूब साथ दिया। दोनों नजदीक आ गए। दोनों का रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला।

युवराज सिंह-मिनिषा लांबा

युवराज सिंह

युवराज सिंह

इसके बाद युवराज का नाम एक्ट्रेस मिनिषा लांबा के साथ जुड़ा। किडनैप और बचना ऐ हसीनों जैसी फिल्मों में काम कर चुकी मिनिषा की एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी जिसमें वो और युवराज एक दूसरे को किस करते नजर आएं।

युवराज सिंह-मैंडी टखर

युवराज सिंह

युवराज सिंह

युवराज ब्रिटिश पंजाबी एक्ट्रेस मैंडी टखर को भी डेट कर चुके हैं। मैंडी ने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है।

युवराज सिंह -आंचल कुमार

युवराज सिंह

युवराज सिंह

आईपीएल की पार्टी में मॉडल आंचल कुमार से युवराज सिंह की मुलाकात हुई। दोनों करीब आएं और दोनों का अफेयर शुरू हो गया। बाद में आचंल ने शादी डॉट कॉम के बॉस अनुपम मित्तल से शादी कर ली।

युवराज सिंह-अनुषा दांडेकर

युवराज सिंह

युवराज सिंह

सलमान खान की पार्टी में अनुषा दांडेकर और युवराज सिंह की मुलाकात हुई। दोनों इसके बाद कई पार्टी में हाथों में हाथ डाले दिखे। इनका रिश्ता भी लंबा नहीं टिका।

युवराज सिंह-नेहा धूपिया

युवराज सिंह

युवराज सिंह

नेहा धूपिया के साथ भी युवराज सिंह का नाम जुड़ा। ये खबरें तब सामने आईं जब दोनों सोफी चौधरी की बर्थडे पार्टी में हाथों में हाथ डाले नजर आएं। लेकिन नेहा धूपिया ने इसे सिर्फ दोस्ती का नाम दिया।

युवराज सिंह- प्रीति झंगियानी

युवराज सिंह

युवराज सिंह

युवराज सिंह का नाम मोहब्बतें गर्ल प्रीति झंगियानी संग भी जुड़ा। दोनों कुछ समय के लिए साथ रहे लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चला।

हेजल कीच-युवराज सिंह

युवराज सिंह

युवराज सिंह

आखिर में युवराज की जिंदगी में आईं एक्ट्रेस मॉडेल हेजल कीच। हेजल और युवराज का प्यार एक कप कॉफी से शुरू हुआ। दोनों पहली बार कॉफी डेट पर साथ मिले जिसके बाद युवराज ने हेजल को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। युवी को शादी के लिए हां कहने में हेजल ने साढ़े तीन साल ले लिए। आखिर में हेजल ने हां कह दिया और दोनों ने शादी कर ली।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement