Monday, April 29, 2024
Advertisement

12वीं फेल के बाद अब विक्रांत मैसी 'साबरमती रिपोर्ट' में आएंगे नजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि एक्टर अब जल्द ही एकता कपूर की फिल्म 'साबरमती रिपोर्ट' में नजर आने वाले है। हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो के जरिए इस फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। इसके साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 15, 2024 21:35 IST
Vikrant Massey - India TV Hindi
Image Source : DESIGN विक्रांत मैसी की 'साबरमती रिपोर्ट' इस तारीख को होगी रिलीज़

विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म 12वीं फेल की सफलता एंजॉय कर रहे हैं। उनकी फिल्म को आईएमडीबी इंडिया की लिस्ट में नंबर 1 पर रेट किया गया है। फिल्म भले ही 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी हो लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये से ज्यादा का आकड़ा पार कर लिया है। वहीं 12वीं फेल में अपना दमदार काम दिखाने के बाद एक्टर के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। खबर है कि विक्रांत मैसी जल्द ही मशहूर फिल्म मेकर एकता कपूर की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म 'साबरमती रिपोर्ट' में नजर आने वाले हैं। 

सच्ची घटना पर आधारित है 'साबरमती रिपोर्ट'

जी हां, बीते दिनों खबर आई थी कि विक्रांत एकता कपूर की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म में दिखाई देने वाले हैं.. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी। हालांकि इस फिल्म का टाइटल तब रिवील नहीं किया गया थी। लेकिन हाल ही में 'साबरमती रिपोर्ट' के निर्माताओं ने फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है। यह थ्रिलर 2002 की साबरमती एक्सप्रेस आग की वास्तविक घटना पर आधारित है, जिसने न केवल गुजरात को तबाह कर दिया, बल्कि पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में 12वीं फेल फेमस एक्टर विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और वह पहली बार फ़र्ज़ी अभिनेता राशि खन्ना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। यह फिल्म उनकी हिंदी फिल्म में पहली फिल्म भी होगी। साबरमती रिपोर्ट 3 मई, 2024 को जारी होने वाली है।

इस दिन रिलीज होगी 'साबरमती रिपोर्ट'

'साबरमती रिपोर्ट' के निर्माताओं ने फिल्म का एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है। और इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। कैप्शन में लिखा है, 'एक अनकही कहानी के साथ इतिहास को उजागर करने के लिए तैयार हो जाइए - साबरमती रिपोर्ट - 2002 की घटना की एक दिलचस्प यात्रा जिसने पूरे देश पर एक अमिट छाप छोड़ी! 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में।' इस फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा राशी खन्ना और जवान एक्टर रिद्दी डोगरा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रंजन चंदेल कर रहे हैं और शोभा कपूर, एकता कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन फिल्म का सह-निर्माता हैं।

ये भी पढे़ं:

सात फेरों के लिए तैयार हैं 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना, जानें कौन है दुल्हा

एक ही वक्त पर तीन लड़कियां! खुद मुनव्वर फारूकी ने किया कबूल, फुसफुसाते हुए वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement