Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के बंगले मन्नत में जबरन घुसने वाले 2 दो लोगों को देख डर गए थे स्टार, 8 घंटे तक छिपे रहे थे मेकअप रूम में

Shah Rukh Khan bungalow Mannat: शाहरुख खान से मिलने के लिए दो लोगों ने हद पार कर दी और उनके बंगले मन्नत में घुस गए और 8 घंटे तक छिपे रहे।

Written By : Rajiv Singh Edited By : Ritu Tripathi Published on: March 08, 2023 14:03 IST
Shah Rukh Khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan bungalow Mannat: सेलेब्स के घर में घुसने की कोशिशें उनके फैंस द्वारा कई बार की जा चुकी हैं। ऐसी ही एक खबर हाल ही में सामने आई थी, जब बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बांद्रा बैंडस्टैंड में स्थित बंगले मन्नत में दो लोग घुस गए थे। जिसके बाद दोनों के गिरफ्तार होने की खबर भी सामने आई थी। पिछले सप्ताह दो लोगों को मुंबई की बांद्रा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। लेकिन अब इस खबर का पूरा सच इंडिया टीवी को पता लगा है। तो आइए जानते हैं क्या था मामला... 

मेकअप रूम में छिपे थे लोग 

शाहरुख खान ये बंगले मन्नत में जबरन घुसने के मामले में हाल ही में दो लोग गिरफ्तार किये गए थे। लेकिन क्या था ये पूरा मामला उसकी सच्चाई सामने आई है। इस मामले में दर्ज FIR की कॉपी और मन्नत बंगले के मैनेजर के बयान की कॉपी इंडिया TV के  हाथ लगी है। शाहरुख खान से मिलने के लिए दो युवक 8 घंटे तक शाहरुख खान के मेकअप रूम में छुप के बैठे थे। 

छिपे लोगों को देख डरे थे शाहरुख 

ये दोनों उनके मेकअप रूम में तकरीबन 8 घंटों तक शाहरुख खान का इंतजार करते रहे। इस FIR के अनुसार मेकअप रूम में छिपे इन दोनों लोगों  को देखकर शाहरुख खान खुद डर गए थे। मैनेजर के बयान के अनुसार ये दोनों लोग मन्नत का दीवार फांदकर, तीसरे मंजिले तक पहुंचे थे। 

रात 3 बजे घुसे थे ये लोग 

दर्ज FIR के अनुसार, दोनों आरोपी करीब 3 बजे रात में घुसे थे और अगले दिन 10.30 बजे पकड़े गए। वे रात करीबन 3 बजे से लेकर सुबह के 10:30 बजे तक वहीं बैठकर शाहरुख खान का इंतजार कर रहे थे। शाहरुख खान के मन्नत बंगले की मैनेजर कॉलीन डिसूजा ने पुलिस को दिये अपने बयान में बताया की बंगले पर काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड ने 2 फरवरी की सुबह 11 बजे उन्हें फोन कर बताया की दो लोग बंगले में घुस गये थे। 

Tu Jhoothi Main Makkaar movie review: इश्क, जुदाई, परिवार, ठहाके वाली परफेक्ट रॉम-कॉम है रणबीर-श्रद्धा की ये फिल्म

किसकी पड़ी थी इन पर नजर 

FIR के मुताबिक जब मन्नत का हाउसकीपिंग में काम करने वाला सतीश वहां साफ-सफाई करने पहुंचा तो उसने इन दोनों को वहां छिपे देख लिया जिसके बाद सतीश ने दोनों को वहां से बाहर लॉबी में निकाला और तभी शाहरुख खान ने वहां अचानक इन दोनों को देखकर चौंक गए। 

Amitabh Bachchan Health Update: इंजरी के बाद कैसी है बिग बी की हालत, यहां जानिए हेल्थ अपडेट

क्या हैं दोनों आरोपियों के नाम 

इसके बाद मन्नत के गार्ड आये और दोनों को बांद्रा पुलिस के हवाले किया। गिरफ्तार दोनों आरोपियों के नाम पठान साहिल सलीम खान और राम सराफ कुशवाह हैं। दोनों गुजरात के भरूच के रहने वाले हैं।

पाई पाई को मोहताज हुए 'कच्चा बादाम' सिंगर भुबन बड्याकर, नहीं गा पा रहे अपना ही गाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement