Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

3 Idiots फेम अखिल मिश्रा का निधन, किचन में फिसलकर गिरने से हुई मौत

आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' में लाइब्रेरियन 'दुबे जी' का किरदार निभाने वाले अखिल मिश्रा की मौत हो गई है। एक्टर ने 58 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर की मौत किचन में गिरने की वजह से हुई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 21, 2023 13:20 IST
Akhil Mishra, 3 Idiots, 3 Idiots fame Akhil Mishra, - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अखिल मिश्रा।

आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' में लाइब्रेरियन 'दुबे जी' का किरदार निभाने वाले अखिल मिश्रा का निधन हो गया। अखिल मिश्रा की उम्र 58 साल थी। बताया जा रहा है कि किचन में गिरने की वजह से उनकी मौत हुई है। एक्टर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अखिल के परिवार में उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट हैं। जिस वक्त ये हादसा हुआ वह घर पर मौजूद नहीं थी। CINTAA ने अखिल मिश्रा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। एक्टर साल 1994 से इसके सदस्य थे।

मौत के वक्त हैदराबाद में थीं पत्नी

अखिल की पत्नी सुजैन बर्नर्ट जर्मन हैं। जिस वक्त अखिल की मौत हुई उनकी पत्नी मंबई से बाहर हैदराबाद में थीं। अखिल की मौत की आधिकारिक वजह सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि किचन में काम करते हुए वो फिसलकर गिर गए थे, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। अखिल मिश्रा ने टीवी और फिल्मों में काफी काम किया है। वो अपने कई यादगार रोल के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई टीवी सीरीयल्स में भी अहम किरदार निभाए हैं। 

'3 इडियट्स' से मिली अखिल को पहचान
बता दें, अखिल मिश्रा ने 'डॉन', 'वेल डॉन अब्बा', 'हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी', '3 इडियट्स' जैसी फिल्मों में अहल रोल निभाए। '3 इडियट्स' में लाइब्रेरियन दुबे जी के किरदार से उन्हें असल पहचान मिली। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, शरमन जोशी, करीना कपूर, आर माधवन, बोमन ईरानी जैसे दिग्गज कलाकार थे। 

सुजैन और अखिल ने इन फिल्मों और शो में साथ किया था काम
बताया जा रहा है कि एक्टर अखिल की पत्नी सुजैन बर्नर्ट जो कि एक्ट्रेस हैं वो एक शूट के चलते हैदराबाद में थीं। उन्हें जैसे ही ये खबर मिली वो वापस लौट आईं। दोनों ने 3 फरवरी, 2009 को शादी की थी। दोनों ने एक था फिल्म 'क्रम' में काम किया। इसके अलावा दोनों टीवी शो 'मेरा दिल दीवाना' में नजर आए। ये टीवी शो दूरदर्शन पर प्रसारित होता था। इतना ही नहीं दोनों ने एक साथ 'मजनू की जूलियट' नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया। 

ये भी पढ़ें: OMG! इतने पढ़े-लिखे हैं परिणीति चोपड़ा के होने वाले पति राघव चड्ढा, ननद भी नहीं इस मामले में कम

KBC 15 में पूछा गया खेल जगत से जुड़ा 25 लाख का सवाल, लाइफ लाइन होते हुए भी कंटेस्टेंट ने किया क्विट            

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement