Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Aamir Khan और भाई फैजल लगे एक-दूसरे के गले, पहले लगाए थे कई गंभीर आरोप

Aamir Khan and Faisal Khan: फैसल खान और आमिर खान अपनी मां के जन्मदिन की पार्टी में फिर से मिले। दोनों एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 17, 2023 17:49 IST
Aamir Khan and brother Faizal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aamir Khan and brother Faizal

Aamir Khan and Faisal Khan: ऐसा लगता है कि भाइयों आमिर खान और फैसल खान के बीच वास्तव में सब ठीक है। दोनों, जिन्होंने 2000 की फिल्म मेला में एक साथ अभिनय किया, हाल ही में अपनी मां ज़ीनत हुसैन की जन्मदिन की पार्टी में मिले। उन्होंने गेट-टुगेदर में गले मिले और उसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जबकि बीते कुछ सालों में दोनों भाईयों के बीच काफी विवाद हुए और फैजल ने अपने भाई को 'अवसरवादी' तक कहा था। 

बहन निखत ने शेयर की तस्वीरें

आमिर की बहन निखत हेगड़े द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में पूरा परिवार आमिर खान की मां जीनत के जन्मदिन के लिए एक साथ आता दिख रहा है। आमिर पीले रंग के कुर्ते और लाल पायजामे में अपनी मां के बगल में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही फैजल को काले रंग की शर्ट और सफेद पैंट में देखा जा सकता है। एक तस्वीर में चारों भाई-बहन एक साथ अपनी मां के साथ पोज देते दिखे। कुछ और तस्वीरों में दिखाया गया है कि आमिर फैजल के आने पर उनका स्वागत कर रहे हैं और फिर उन्हें गले लगा रहे हैं। देखिए ये तस्वीरें...

क्या हुआ था फैजल और आमिर में विवाद 

यह तस्वीरें एक साल बाद आई हैं, जबसे फैजल ने कुछ साल पहले की गई कंट्रोवर्शियल 'असहिष्णुता' वाले बयान पर माफी मांगने के लिए आमिर की आलोचना की थी। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' को अपनी कमबैक फिल्म के रूप में चुनते हुए गलत चुनाव किया। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था, "हां, माफी मांगना सही था। कोई भी व्यक्ति जीवन में सब कुछ नहीं जानता। माफी मांगने और खुद को सही करने में कोई बुराई नहीं है। आप उसके बाद एक बेहतर इंसान बन जाते हैं। उन्हें उस बात के तुरंत बाद माफी मांगनी चाहिए थी।" 

बता दें कि फैजल ने 2008 में अपने परिवार से लीगल लड़ाई जीतने के बाद बयान दिया था कि आमिर खान ने उन्हें किडनैप किया था। उन्हें ड्रग्स दिए जा रहे थे।

Adipurush के पॉजिटिव रिव्यू लगाने के लिए पैसे बांट रहे मेकर्स! ट्विटर पर वायरल हुआ ये स्क्रीनशॉट

Adipurush की कहानी को लेकर भड़के प्रेम सागर, कहा- 50 साल तक भी रामानंद सागर जैसी रामायण...!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement