Friday, April 26, 2024
Advertisement

Aamir Khan और Fatima Sana Shaikh फिर साथ में एंजॉय करते आए नजर, वीडियो देख लोगों ने पूछा- रिश्ता कंफर्म?

Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh Viral Video: आमिर खान और फातिमा सना शेख का एक वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों पिकलबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख नेटिजन्स भड़के हुए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 24, 2023 13:02 IST
Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh

Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh Viral Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। बीते कुछ सालों से आमिर खान सिंगल हैं, क्योंकि उन्होंने ऑफिशियली अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने का ऐलान किया था। वहीं बीते कुछ सालों से उनका नाम 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख के साथ जुड़ता आ रहा है। हालांकि आमिर और फातिमा की ओर से ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया। लेकिन दोनों कई बार साथ में स्पॉट होते हैं, फातिमा भी आमिर के घर के हर इवेंट में मौजूद होती हैं। ऐसे में अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें आमिर खान और फातिमा सना शेख एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं। जिसके बाद इंटरनेट पर लोग उनसे इस रिश्ते पर कई सवाल पूछते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

पिकलबॉल खेलते दिखे फातिमा और आमिर 

इस वीडियो में फातिमा सना शेख और आमिर खान किसी स्पोट्स क्लब में क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं। यहां दोनों पिकलबॉल खेल रहे हैं और दोनेां एक ही टीम में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जबदस्त बॉन्डिंग देखने केा मिल रही है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि आमिर और फातिमा एक दूसरे के साथ को काफी एंजॉय करते दिख रहे हैं। 

Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh Troll

Image Source : REDDIT
Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh Troll

Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh

Image Source : REDDIT
Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh

काफी दूर से लिया गया वीडियो 

इस वीडियो को देखकर साफ पता लग रहा है कि यह वीडियो काफी दूर से बॉउंड्री की दीवार के दूसरी ओर से लिया गया है। लेकिन दूर से होने के बावजूद इस फुटेज में दोनों स्टार्स के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं। आमिर इस वीडियो में लाल रंग की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं जबकि फातिमा ग्रे कलर की टीशर्ट में दिख रही हैं।  

सिग्नल पर फोटो के लिए फैंस ने पकड़ी जिद, फिर खिड़की से निकलकर Nawazuddin Siddiqui ने किया कुछ ऐसा

लोगों ने सुनाई खरी खोटी

यह वीडियो रेडिट पर वायरल हुआ जिसके बाद इंस्टाग्राम पर इसे सेलेब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने शेयर किया है। रेडिट पर इस वीडियो पर काफी कमेंट आ रहे हैं जिसमें लोग आमिर और फातिमा के रिश्ते पर सवाल खड़े कर रहे हैं। एक ने लिखा है, "पहले ये एक फिल्म में उसका पिता बना, फिर दूसरी में उसका बॉयफ्रेंड और अब रियल लाइफ में भी??? इनका बेटा और बेटी भी इसी लड़की की उम्र के हैं।" वहीं एक अन्य ने लिखा है, "आमिर को अब अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकार कर लेना चाहिए।" एक ने पूछा है, "आपने अपना रिश्ता कंर्फम कर दिया है।"

Jacqueline Fernandez अब जा सकेंगी आईफा अवार्डस के लिए विदेश, अनुमति के साथ कोर्ट ने रखी ये शर्त

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement