Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सिग्नल पर फोटो के लिए फैंस ने पकड़ी जिद, फिर खिड़की से निकलकर Nawazuddin Siddiqui ने किया कुछ ऐसा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जाम में फंस गए। फैंस ने उनके घेर लिया इसके बाद उन्हें खुद भीड़ को मैनेज करना पड़ा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 24, 2023 11:31 IST
Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nawazuddin Siddiqui.

बॉलीवुड एक्टर्स को फैंस का बहुत प्यार मिलता है, लेकिन कई बार ये प्यार उनके लिए समस्या बन जाता है। ऐसा ही इंदौर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ हुआ। नवाजुद्दीन अपनी फिल्म 'जोगिरा सारा रा रा रा' का प्रमोशन करने पहुंचे थे, लेकिन इस बीच वो अपने फैंस के बीच फंस गए। 

नवाज के चलते लगा ट्रैफिक जाम

जैसे ही फैंस ने अपने पसंदीदा स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को इंदौर में देखा, भारी भीड़ जमा हो गई। हालांकि, इससे ट्रैफिक जाम लग गया। ऐसे में एक्टर को खुद फैंस को संभालने के लिए आगे आना पड़ा। एक्टर ने गाड़ी की खिड़की से निकलकर भीड़ को आगे बढ़ने के लिए कहा। 

फैंस नवाज के साथ कराना चाहते थे फोटो क्लिक
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के बार-बार कहने पर भी लोग आगे बढ़ते वीडियो में नजर नहीं आ रहे हैं। एक्टर लगातार फैंस को हाथ से इशारा कर के आगे बढ़ने के लिए कहते रहे। इसके चलते रेड लइट पर काफी भीड़ जमा हो गई। फैंस नवाज के साथ फोटो क्लिक करते नजर आए। 

इस फिल्म में आएंगे नजर 
बता दें, ऐसा पहले भी कई बार हुआ है, जब एक्टर्स फैंस के बीच फंस गए हो। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म 'जोगिरा सारा रा रा रा' में नजर आएंगे। फिल्म में एक्टर के साथ एक्ट्रेस नेहा शर्मा लीड रोल में हैं। आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी तमन्ना भाटिया के साथ 'बोले चूड़ियां' फिल्म में नजर आए थे। 

ये भी पढ़ें: Aditya Singh Rajput ने दुनिया को अलविदा कहने से चंद मिनट पहले इस शख्स से की बात, इमोशनल कर देगा आखिरी मैसेज

Nitesh Pandey Death: 'अनुपमा' फेम नीतीश पांडे का इस वजह से हुआ निधन, 51 की उम्र में एक्टर ने ली अंतिम सांस

'साराभाई वर्सेज साराभाई' की इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, रुपाली गांगुली ने दी श्रद्धांजलि

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement