Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

नहीं रहे 'दंगल' फेम जायरा वसीम के पिता, पोस्ट शेयर कर बोलीं छोटी 'गीता फोगाट'- 'उनके लिए दुआ करें..'

जायरा वसीम ने अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस से भी अपने दिवंगत पिता के लिए दुआएं मांगने को कहा है। जायरा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने पिता के निधन की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है। हालांकि, जायरा ने इस पोस्ट में पिता के निधन की वजह नहीं बताई है।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 29, 2024 6:56 IST
zaira waseem father passes away- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जायरा वसीम के पिता का निधन।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ ब्लॉकबस्टर दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं पूर्व अभिनेत्री जायरा वसीम के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने पिता के निधन की जानकारी दी है। जायरा वसीम ने अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस से भी अपने दिवंगत पिता के लिए दुआएं मांगने को कहा है। जायरा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने पिता के निधन की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है। हालांकि, जायरा ने इस पोस्ट में पिता के निधन की वजह नहीं बताई है।

जायरा वसीम का पोस्ट

जायरा ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मेरे पिता जाहिद वसीम का निधन हो गया है।' कृपया उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें और अल्लाह से उनकी कमियों को माफ करने, उसकी कब्र को शांतिपूर्ण बनाने, उन्हें इसकी पीड़ा से बचाने, यहां से आगे की उनकी यात्रा को आसान बनाने और उन्हें जन्नत और मगरिरा में उच्चतम जगह देने के लिए दुआ करें।'

फैंस ने जताया शोक

जायरा वसीम ने मंगलवार शाम ये पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने मरहूम पिता के लिए दुआएं मांगीं। जायरा का पोस्ट देखने के बाद कई यूजर्स ने पूर्व अभिनेत्री के पिता के लिए दुआएं मांगी। सैफ पटेल नाम के एक यूजर ने लिखा- 'इन्ना लिल्ला ही वा इन्ना इलैही राजिउं, आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है। अल्लाह उन्हें जन्नतुल फ़िरदौस में सबसे ऊंची जगह दे और अल्लाह आपको/आपके परिवार को इस दुःख से निपटने के लिए सब्र-ए-जमील अता करे।' और भी कई यूजर्स ने जायरा के पिता के लिए दुआएं की हैं।

इस्लाम के लिए छोड़ दी इंडस्ट्री

बता दें, जायरा वसीम को हिंदी सिनेमा में आमिर खान स्टारर 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की 'द स्काई इज पिंक' के लिए भी जानी जाती हैं। ये जायरा की आखिरी फिल्म थी। द स्काई इज पिंक के दौरान ही जायरा ने बॉलीवुड से दूरी का ऐलान कर दिया था। जायरा ने इस्लाम के लिए ग्लैमर की दुनिया को हमेशा के लिए कह दिया था। 23 साल की जायरा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 2016 में आमिर खान की दंगल से अपना करियर शुरू किया था, इस फिल्म में उन्होंने छोटी गीता फोगाट का किरदार निभाया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement