Monday, April 29, 2024
Advertisement

क्रिश्चियन रीति-रिवाज से आयरा खान और नुपुर शिखरे ने की शादी, वायरल हुई तस्वीरें

फैंस जिस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वो घड़ी अब आ ही गई। जी हां, हम बात करे रहे हैं आमिर खान की बेटी आयरी खान की शादी की। फाइनली आयरा-नुपुर की हो गई हैं। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की आयरा ने न हिंदू, न मुस्लिम बल्कि किसी और रीति-रिवाज से शादी की है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 10, 2024 23:26 IST
Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding- India TV Hindi
Image Source : DESIGN क्रिश्चियन रिती-रिवीज से आयरा-नुपुर ने की शादी

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी उदयपुर में संपन्न हो गई है। बीते दिनों ही आयरा खान ने नुपुर शिखरे के साथ मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसके बाद आयरा खान ने उदयपुर में नुपुर के साथ बड़े ही धूमधाम से डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई है। बीते कई दिनों से कपल के शादी के फंक्शन्स चल रहे हैं, जिसके वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। वहीं अब आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ गई है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कपल ने 10 जनवरी 2024 को उदयपुर के अरावली हिल होटल में मैरिज की है। जिसमें आमिर खान की पूरी फैमिली मौजूद रही। वहीं नुपुर शिखारे का भी पूरा परिवार उदयपुर पहुंचा था। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की आयरा खान और नुपुर शिखरे ने न हिंदू, न मुस्लिम बल्कि क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई है। 

आयरा ने की क्रिश्चियन वेडिंग

जी हां, जहां आयरा खान ने नुपुर शिखरे से क्रिश्चियन वेडिंग रचाई है। सामने आए इस वीडियो में आप आमिर खान की लाडली को व्हाइट गाउन पहनकर दुल्हन के रुप में देख सकते हैं। वहीं इस दौरान नुपुर शिखरे ग्रे कलर के फॉर्मल सूट पहने बो टाई लगाए नजर आ रहे हैं। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान आयरा खान हाथों में फ्लावर का बुके लेकर रेड कारपेट पर नुपुर का हाथ थामें चलती दिख रही हैं।

आयरा-नुपुर शिखरे ने शादी के बाद किया रोमांटिक डांस

वहीं आयरा खान और नुपुर शिखरे का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों अपनी क्रिश्चियन वेडिंग के बाद डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों को एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए देखा जा सकता है। दोनों के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और साल 2022 में दोनों ने सगाई भी की थी और अब दोनों शादी के बंदन में बंध कर एक-दूसरे के हमसफर बन चुके हैं। 

ये भी पढ़ें:

रिलीज से पहले ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' बनी नंबर 1, जानिए कैसे?

नयनतारा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, फिल्म 'अन्नपूर्णी' में भगवान राम के अपमान का लगा आरोप

‘तूने मारी एंट्री’ पर जमकर थिरके रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर, दोस्त की शादी में दोनों ने खूब जमाया रंग

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement