Saturday, June 15, 2024
Advertisement

सिर्फ एक पोस्टर चिपकाने के लिए ऑटो के पीछे दौड़ते-भागते आमिर खान, पुराने वीडियो में दिखा अलग ही लेवल का उत्साह

एक्टर आमिर खान काफी वक्त से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। वो आज कल फिल्में प्रोड्यूस करने में लगे हुए हैं। आमिर खान का हर फिल्म के लिए गजब का उत्साह रहता है और उनकी पहली फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के लिए तो उनका उत्साह चार गुना था, जो इस पुराने वायरल वीडियो में देखने को मिलेगा।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 20, 2024 7:27 IST
Aamir khan, qayamat se qayamat tak- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'कयामत से कयामत तक' का प्रमोशन करते आमिर खान।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की पहली फिल्म तो उनके हर जबरा फैन को याद ही होगी? आमिर खान ने 'कयामत से कयामत तक' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो जूही चावला के साथ नजर आए थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई। आज भी लोग सिटकॉम पर इस फिल्म को देखते हैं। वैसे इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर खान ने काफी मेहनत की थी। उनकी मेहनत को दिखाने वाला एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो मुंबई की सड़कों पर दौड़ते-भागते दिख रहे हैं। ये एक पुराना वीडियो है, जिसकी अब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। 

पहली फिल्म के लिए अलग ही लेवल का था उत्साह

बारिश के बीच सड़क पर दौड़ते-भागते, ऑटो पर पोस्टर चिपकाते, अलग ही उत्साह के साथ आमिर खान को इस वीडियो में देखा जा सकता है।इस वीडियो में वो अपनी पहली फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के पोस्टर हाथ में लिए निकल पड़े। वो मुंबई की सड़कों पर दौड़ रहे और ऑटो को अपने एक साथी के साथ मिलकर रोक रहे हैं। उसे अपनी पहली फिल्म के बारे में बता कर बड़ी ही विनम्रता से ऑटो पर पोस्टर चिपकाने के लिए कह रहे हैं। ऐसा करते हुए उनके चेहरे पर काफी एक्साइटमेंट है। इस वीडियो में आमिर को आप जिम के कपड़ों में देख सकते हैं। वो स्काई ब्लू टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनके कंधे पर बैग नजर आ रहा है। 

यहां देखें वीडियो 

'लापता लेडीज' के दौरान भी हुआ था ऐसा ही प्रमोशन

कुछ ऐसा ही 'लापता लेडीज' के प्रमोशन के दौरान भी देखने को मिला। फिल्म की नई स्टार कास्ट खुद मुंबई की सड़कों पर अपनी फिल्म के पोस्टर बांटती दिखी थी। ये तरीका जरूर ही आमिर की पहली फिल्म के प्रमोशन से लिया गया होगा? इसके वीडियो भी काफी वायरल रहे।

आमिर खान की अपकमिंग फिल्में

बता दें, आमिर खान को आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था। इसके अलावा एक्टर काजोल के साथ 'सलाम वेंकी' में एक कैमियो रोल करते भी नजर आए थे। फिलहाल वो इन दिनों कई फिल्में प्रोड्यूस करने में लगे हुए हैं। इनमें से एक है उनकी पूर्व पत्नी की हालिया रिलीज 'लापता लेडीज'। जल्द ही वो कई और फिल्में दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं। इनमें से एक होगी सनी देओल अभिनीत 'लाहौर 1927'। इसमें सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा, शबाना आजमी, अली फजल जैसे कई कलाकार नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं। इसके अलावा आमिर खान अपने बेटे जुनैद के निर्देशन में बन रही दो फिल्में भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं खुद वो बड़े पर्दे पर 'सितारे जमीन पर' से दर्शील सफारी के साथ वापसी करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement