Monday, April 29, 2024
Advertisement

आयरा की संगीत में मग्न होकर डांस कर रहे थे आमिर खान, डीजे ने अचानक बदल दिया गाना फिर देखिए क्या हुआ..

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने हाल ही में 10 जनवरी 2024 को उदयपुर के अरावली हिल होटल में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी। इस दौरान के कई वीडियोज इस वक्त सामने आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप सब की हंसी छूट जाएगी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 15, 2024 19:48 IST
Aamir khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN आमिर ने मजाक में डीजे के साथ कर दिया ये काम

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान ने 10 जनवरी 2024 को उदयपुर के अरावली हिल होटल में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी। शादी से पहले आयरा खान की हल्दी, मेंहदी, संगीत जैसे तमाम फंक्शन भी हुए, जिसकी अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी बीच हाल ही में आयरा के संगीत सेरेमनी का एक अनदेखा वीडियो सामने आया है, जिसमें आमिर खान कुछ ऐसा करते दिखे है, जिसे देखकर आप सबकी हंसी छूट जाएगी। 

आमिर ने मजाक-मजाक में डीजे के साथ किया ये काम

सामने आए वीडियो में आमिर खान लूज कंट्रोल गाने पर अपनी बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे के साथ मस्त मग्न होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान अचानक डीजे वाले बाबू ने गाना बदल दिया और 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा' बजा दिया। ये गाने बजते ही आमिर खान मस्ती-मस्ती में डीजे की तरफ दौड़कर भागते हैं,और उसका गला दबाने लगते हैं। इस दौरान डीजे वाला भी हंसता हुआ नजर आता है। आमिर खान का ये मस्त वाला अंदाज फैंस को खूब पंसद आ रहा है। फिलहाल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

इस तरह हुई नुपुर-आयरी की मुलाकात

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और साल 2022 में दोनों ने सगाई भी की थी और अब दोनों शादी के बंधन में बंध कर एक-दूसरे के हमसफर बन चुके हैं। 

ये भी पढे़ं:

सात फेरों के लिए तैयार हैं 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना, जानें कौन है दुल्हा

एक ही वक्त पर तीन लड़कियां! खुद मुनव्वर फारूकी ने किया कबूल, फुसफुसाते हुए वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement