Monday, June 24, 2024
Advertisement

28 सालों से इंडस्ट्री से दूर ब्लॉकबस्टर फिल्म की एक्ट्रेस, अब वापसी के लिए तैयार, मांगा काम

'आशिकी' फिल्म से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। सालों से वह किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं। इस बीच अभिनेत्री ने सालों बाद इंडस्ट्री में वापसी की ख्वाहिश जाहिर की है।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 20, 2024 13:54 IST
anu aggarwal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनु अग्रवाल ने मांगा काम।

'आशिकी' फेम अनु अग्रवाल सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं। कुछ फैंस के मन में आज भी एक सवाल घूमता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो एक ही फिल्म से रातों-रात स्टार बनने वाली अनु अग्रवाल अचानक बड़े पर्दे से गायब हो गईं। दरअसल, अनु अग्रवाल ने आशिकी के बाद कई फिल्मों में काम किया, लेकिन दर्शकों पर फिर वो जादू नहीं चला पाईं जिसकी उन्हें उम्मीद थी। फिर एक दिन अनु अग्रवाल की जिंदगी में वो मोड़ आया जिसने उनकी पूरी जिंदगी को 360 डिग्री घुमा दिया। एक हादसा और अनु अग्रवाल ने अपनी कमाई सालों की शोहरत एक ही झटके में गंवा दी। 

1999 में सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं अनु अग्रवाल

1999 में अनु अग्रवाल एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं। इस हादसे के बाद वह करीब 1 महीने कोमा में रहीं। लगभग 3 साल तक एक्ट्रेस का इलाज चला। कुछ सालों बाद अनु ठीक हो गईं, लेकिन इस हादसे ने उनका चेहरा बुरी तरह बिगाड़ दिया। अनु का चेहरा इतना बिगड़ गया कि लोगों के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। इसके बाद से ही अनु फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं। लेकिन, अब वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करना चाहती हैं।

वापसी के लिए नहीं की कोशिश

अनु अग्रवाल ने हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में बॉलीवुड में फिर वापसी की उम्मीद जाहिर की। अनु की आखिरी फिल्म 28 साल पहले 1996 में रिलीज हुई थी। इसके बाद से वो फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन, अब वह फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर्स और फिल्ममेकर्स से काम देने की गुहार भी लगाई है।

मैं बहुत समय से इंडस्ट्री से दूर हूं

अभिनेत्री से जब पूछा गया कि वो बॉलीवुड में कमबैक के लिए कितनी कोशिश कर रही हैं, तो जवाब में अनु अग्रवाल ने कहा- 'मैं इसके लिए बिलकुल भी कोशिश नहीं कर रही हूं। मैं बहुत समय से इंडस्ट्री से दूर हूं। मुझे फिल्मी दुनिया से दूर हुए 2 दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है।' हालांकि, इसके बाद उन्होंने फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर्स से उन्हें काम देने की अपील की। अभिनेत्री ने कहा- 'मैं सभी फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर्स से कहना चाहती हूं कि मुझे काम दें। आप मुझे इंस्टाग्राम पर भी कॉन्टैक्ट कर सकते हैं। मैं फिल्मों या ओटीटी में भी काम करने के लिए ओपन हूं।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement