Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन के साथ 'विरुद्ध' में काम कर चुके एक्टर अमिताभ दयाल का का दिल का दौरा पड़ने से निधन

अमिताभ दयाल को कगार: लाइफ ऑन द एज (2003), रंगदारी (2012), अमिताभ बच्चन की विरुद्ध (2005), और धुआं (2013) जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 02, 2022 16:11 IST
Amitabh Dayal - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Amitabh Dayal 

Highlights

  • अमिताभ दयाल 61 साल के थे, और हाल ही में कोविड पॉजिटिव हो गए थे
  • 4 दिन पहले अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वह जल्द ही बेहतर हो जाएंगे।

अभिनेता-फिल्म निर्माता अमिताभ दयाल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। वह 61 वर्ष के थे। इस खबर की पुष्टि उनकी पत्नी और निर्माता-फिल्म निर्माता मृणालिनी पाटिल ने की है। कथित तौर पर अमिताभ को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मृणालिनी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, "आज सुबह 4.30 बजे उनका निधन हो गया, 17 जनवरी को दिल का दौरा पड़ने के बाद वे पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में थे। उसके बाद उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिविट आ गई, हालांकि बाद में रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी।" 

आगे उन्होंने कहा- “हम मुंबई में उनका अंतिम संस्कार करेंगे। अमिताभ का परिवार छत्तीसगढ़ से है इसलिए हम अंतिम संस्कार से पहले उनके रिश्तेदारों के आने का इंतजार कर रहे हैं।"

4 दिन पहले अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वह जल्द ही बेहतर हो जाएंगे। उन्होंने अस्पताल से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, "कभी हार मत मानो...भगवान आपको सर्वश्रेष्ठ देने के लिए इंतजार कर रहे हैं। लड़ते रहो। सभी से प्यार करो।"

अमिताभ दयाल को कागार: लाइफ ऑन द एज (2003), रंगदारी (2012), अमिताभ बच्चन की विरुध (2005) और धुआं (2013) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

दिवंगत अभिनेता के परिवार में उनकी बेटी और पत्नी मृणालिनी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement